रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा में फिर पकड़ा गया सॉल्वर, दीपचंद की जगह बिहार का पंकज दे रहा था परीक्षा

खबरें बिहार की जानकारी

रेलवे ग्रुप डी ऑनलाइन परीक्षा में एक बार फिर सॉल्वर पकड़ा गया। नौसढ़ स्थित स्वास्तिक ऑनलाइन सेंटर से मंगलवार को एसओजी ने एक सॉवर को परीक्षा केन्द्र से दबोच लिया। वह दूसरे की जगह पर बैठकर परीक्षा दे रहा था।

शुरुआती पूछताछ में उसने रुपये के लिए परीक्षा में शामिल होने की बात कबूली है हालांकि कितने रुपये में यह डील हुई थी, अभी नहीं बता रहा। उसके पकड़े जाने के बाद पुलिस ने गिरोह के एक अन्य सदस्य को चौरीचौरा के पास से भी उठाया है। इनसे पूछताछ के आधार पर गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही। पकड़े गए सॉल्वर की पहचान बिहार के पंकज के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, एसओजी प्रभारी मनीष यादव की टीम को रेलवे ग्रुप डी परीक्षा में नौसढ़ स्थित केन्द्र पर सॉल्वर के होने की गोपनीय सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने चार से छह बजे के बीच होने वाली ग्रुप डी की ऑनलाइन परीक्षा में शामिल पंकज नामक युवक को नौसड़ से उठा लिया। पूछताछ में उसने अपने एक अन्य साथी का नाम बताया जिसने उसे वहां पर परीक्षा में शामिल होने के लिए भेजा था।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसे भी चौरीचौरा से उठा लिया है। जांच में सामने आया है कि पंकज खोराबार इलाके के दीपचंद की जगह पर परीक्षा में शामिल हुआ था। पुलिस ने दोनों से पूछताछ के आधार पर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.