rail coaches burning

सोनपुर स्टेशन पर rail coaches में आग लगने से जान बचाने के लिए भाग रहे लोग

खबरें बिहार की
Rail coaches में भयानक आग 

अभी-अभी बिहार के सोनपुर से एक बड़ी खबर आ रही है जहां सोनपुर स्टेशन पर रेल डिब्बे में भयानक आग लग गई है। आग कैंप कोर्ट rail coaches में आग लगी है। आग से प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी मच गई है।

लोग जान बचाने के लिए भाग रहे हैं। मौके पर रेलवे के वरीय अधिकारी पहुंच गए हैं और आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। घटना प्लेटफॉर्म नंबर 4 की है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि rail coaches ट्रैक पर खड़ा था कि अचानक उसमें आग लग गई।

आग लगते ही प्लेटफॉर्म पर हंगामा मच गया। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। आग लगने के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है।



बता दें कि इसके पहले वैशाली एक्सप्रेस जैसे ही मुजफ्फरपुर स्टेशन से आगे बढ़ी थी अचानक ट्रेन के चक्के से चिंगारी निकलने लगा था और धुंआ उठने लगा था। जिसके बाद तुरंत ट्रेन को वापस मुजफ्फरपुर स्टेशन लाया गया था।

तब तक ट्रेन की एस 2 बोगी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। ट्रेन में सवार यात्रियों के अनुसार ट्रेन जैसे ही बरौनी जंक्शन से चली और समस्तीपुर पहुंचने वाली थी उसी दौरान ट्रेन के चक्कों से चिंगारी निकल रही थी पर उस समय rail अधिकारियों ने ध्यान नही दिया था।



 




ट्रेन इसके बाद मुजफ्फरपुर पहुंची पर वहां भी ध्यान नही दिया गया था। लेकिन अचानक जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ी एस2 बोगी के पास तेजी से धुंआ निकलने लगा था। उसके बाद तुरंत ट्रेन को वापस मुजफ्फरपुर लाया गया और आग पर काबू पाया गया था।



rail coaches burning

Leave a Reply

Your email address will not be published.