राहुल की बहन निकली रायबरेली की विधायक, ‘राहुल गाँधी की दुल्हन’ बता सबने दे दी थी कल बधाई

राजनीति

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रायबरेली की विधायक अदिति सिंह की शादी की खबरों पर इन दिनों सबकी नजरें हैं। होगी भी क्यों ना क्योंकि भाई राहुल गांधी की शादी सवाल है। लेकिन ये क्या… जिस लड़की से राहुल की शादी की बात चली वो तो बहन निकली।

जी हां, अदिति सिंह ने राहुल गांधी को अपना भाई बता डाला। बता दें कि राहुल के साथ शादी की अफवाह सुनकर अदिति सिंह बेहद नाराज हैं। उनका कहना है कि “इस तरह की अफवाहें मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। अदिति ने आगे कहा कि- मैं, ये साफ कर देना चाहती हूं कि ‘राहुल जी’ के साथ शादी की बात पूरी तरह अफवाह है। वो मेरे ‘राखी भाई’ हैं और मैं सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहों से सचमुच दुखी हूं।”

बता दें कि आने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनावों पहले, रायबरेली की विधायक अदिति सिंह के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी के अफवाहें फैलने लगी थी। राहुल और अदिति की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, यहां तक कि कुछ लोगों ने ये तक कह दिया कि इनकी शादी मई में ही है। बताया जा रहा है कि तस्वीरों के जरिए शादी की ये अफवाह सबसे पहले व्हॉट्सएप से वायरल होना शुरू हुई। और धीरे-धीरे पूरे सोशल मीडिया पर छा गई।

आपको बता दें कि राहुल गांधी की शादी की नई चर्चा के पीछे कुछ ऐसी तस्वीरों का हाथ है जिसे देखने से पहली झलक में ऐसा लगता है कि इन दो परिवारों के बीच किसी मुद्दे पर गहन बातचीत हो रही है। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले ने इसके साथ जो लिखा है वो और भी चौकाने वाला है।


सोशल मीडिया यूजर ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा कि, “लो भईया, फाइनली RaGa का बैंड बजने की तैयारी हो गयी!!Aaj राहुल गांधी का rishta तय करने के लिए सोनिया गांधी Raebareli के सदर विधायक अखिलेश सिंह के घर उनकी बेटी अदिति सिंह को अपनी बहू बनाने के लिए आई…..”

अब राहुल गांधी की शादी की बात कितनी सच है ये तो असल में वहीं बता सकते हैं, लेकिन जिस लड़की से उनकी शादी तय की जाने की बात बताई जा रही है वो राहुल की बहन निकली। वह साल 2017 में हुए यूपी विधानसभा चुनाव जीत तक रायबरेली सदर से विधायक बनी हैं। जबकि इनके पिता अखिलेश सिंह भी इसी सीट से कांग्रेस पार्टी के विधायक रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.