शादी समारोह में शिरकत करेंगे राबड़ी के तीनों भाई, इमली घोंटाई की रस्म में होंगे शामिल

राजनीति

पटना: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी में शिरकत करने के लिए उनके मामा यानी राबड़ी देवी के तीनों भाई एकदम तैयार हैं. तीनों तेजप्रताप की शादी में शामिल होकर इमली घोंटाई का रस्म निभाएंगे और तेजप्रताप को आशीर्वाद देंगे. विदित हो कि तीनों भाइयों का अपनी बहन के घर जाना एक लंबे अरसे के बाद होगा क्योंकि दोनों परिवारों में काफी दिनों से खटास चल रही थी.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती ने खुद तीनों मामा प्रभुनाथ यादव, सुभाष यादव और साधु यादव के घर शादी का कार्ड दिया था. इस मौके पर साधु यादव ने कहा कि निमंत्रण-पत्र मिला है. साथ ही उन्होंने कहा कि परिवार वालों को शादी का कार्ड नहीं भेजा जाता है. वे तो एक कॉल पर ही हाजिर हो जाते हैं.

वहीं, सुभाष यादव ने तेजप्रताप और ऐश्वर्या को ढेरों आशीर्वाद देते हुए कहा कि दोनों की आयु लंबी हो और सात जन्मों तक रिश्ते निभाएं. उन्होंने दोनों परिवारों में रिश्तों के सुधार को लेकर कहा कि बड़े सुधर जाएंगे तो छोटे खुद ब खुद सुधर जाएंगे।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद का उनके ससुराल से लंबे अंतराल से विवाद चल रहा है. शुरुआत में तीनों की जबरदस्त धमक थी लेकिन धीरे-धीरे लालू आवास पर आना सभी का बंद हो गया था लेकिन अब फिर से ये दूरी मिटने जा रही है.

Source: dbn news

Leave a Reply

Your email address will not be published.