राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव को बताया उभरे हुए नेता – एक दिन बनेंगे मुख्यमंत्री

राजनीति

इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव नीतीश पर हमला बोला है. लालू ने कहा कि नीतीश कुमार पिछले कई महीनों से बीजेपी के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे थे. जो उन्होंने किया है उसमें सिर्फ तेजस्वी को बहाना बनाया गया है, और अब बीजेपी की गोद में जा बैठा है. पहले से ही बीजेपी और नीतीश कुमार की पूरी बातचीत हो चुकी थी लेकिन नीतीश कुमार को मोदी खा जाएंगे उसको वहां फायदा होने वाला नहीं है. उन्होंने बिहार की जनता को धोखा दिया है.

लालू बोले कि तेजस्वी यादव इस्तीफा क्यों देते, उन्होंने ऐसा क्या गलत काम किया. लालू ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ बिहार चुनाव में वोट मांगे लेकिन उसी बीजेपी के साथ नीतीश कुमार ने सरकार बनाई है, वह अवसरवादी हैं. लालू यादव ने कहा कि 2019 के आम चुनाव में महागठबंधन और मजबूत होकर निकलेगा, नीतीश के जाने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. 2019 के लिए उनके पास चेहरे हैं, वह सामने आ जाएंगे. नीतीश का जाना अच्छा ही हुआ. उन्होंने कहा कि जहां तक उनके ऊपर और परिवार पर करप्शन के मामलों की बात है.

अदालत में उसका जवाब दिया जाएगा. यह पहली बार हुआ है कि किसी के परिवार को भी लपेटा गया हो लेकिन लालू इन सब से घबराने वाला नहीं है डरने वाला नहीं है. हम मजबूती से लड़ाई लड़ेंगे. वहीं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का कहना है कि कि नीतीश पर जरूरत से ज्यादा विश्वास करना गलत साबित हुआ. नीतीश की गतिविधियों के बारे में जानकारियां तो मिल रही थी लेकिन हमने उसके बावजूद भी उन पर विश्वास किया. जिसका नतीजा यह निकला लेकिन नीतीश को इससे फायदा होने वाला नहीं है. तेजस्वी यादव नेता बन कर उभरे हैं और उभरेंगे. तेजस्वी विपक्ष के नेता की भूमिका अच्छे से निभाएंगे और एक दिन मुख्यमंत्री बनेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *