पटना में सरकारी आवास पर राबड़ी देवी ने फहराया तिरंगा, तेजप्रताप व तेजस्वी भी रहे साथ में

राजनीति

पटना:  पूरे देश के साथ ही बिहार में भी स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है. पटना में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी झंडोत्तोलन किया. उन्होंने पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर झंडोत्तोलन किया. मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे. इनके अलावा तमाम राजद कार्यकर्ता भी उपस्थित थे. उन्होंने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामना दी.

इसके पहले बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान से झंडारोहण कर बिहार व देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामना दी. वहीं राज्यपाल सत्यपाल मलिक, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने ट्वीट कर लोगों को 72वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई व शुभकामनाएं दीं.

पूरे देश में जश्ने आजादी धूमधाम से मनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालकिले से झंडा फहरा कर देशवसियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान से झंडारोहण कर बिहार व देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. इसके साथ ही राज्यपाल सत्यपाल मलिक, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेज प्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने ट्वीट कर लोगों को 72वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई व शुभकामनाएं दीं.

पटना में आरजेडी कार्यालय में तिरंगा फहराया गया. वहीं पटना में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के कार्यालय में भी झंडोत्तोलन किया गया. राजद कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पू्र्वे और हम के कार्यालय में पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने झंडा फहराया.

Source: Live Cities News

Leave a Reply

Your email address will not be published.