Patna: विधान परिषद के सत्र के अंतिम दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चल रहे वाद विवाद के दौरान बिहार विधान परिषद में जोरदार हंगामा दिखा. राज्यपाल के भाषण पर संशोधन देकर अपनी बात रख रही राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने इस दौरान सुशील मोदी (Sushil Modi) पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि पटना के लोदीपुर में सुशील मोदी के 150 – 200 प्लाट है जिस पर चुप्पी साधे बैठे हैं. राबड़ी के आरोप लगाने के साथ ही सुशील मोदी ने राबड़ी देवी को जबाब देते हुए कहा कि अगर पटना में एक भी प्लाट मेरे नाम से होगा तो आपको दान कर दूंगा.

हंगामा अभी शान्त भी नहीं हुआ था कि राबड़ी के एक और बयान ने सदन में खलबली मचा दी. राबड़ी ने लालू पर बीजेपी विधायक को फोन करने के आरोप पर जबाब देते हुए कहा कि सुशील मोदी सिर्फ यही काम करते हैं. कौन कहां फोन करता है सबके रिकॉर्ड हमारे पास है. कौन है जो दागी नहीं है. सब पर आरोप लगे हैं. राबड़ी के इस बयान पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने विरोध करते हुए कहा कि सदन में मौजूद विधायकों पर राबड़ी देवी का बेतुका बयान है. सब को दागी कैसे कह सकते है. यह सदन में आए विधायकों और जनादेश का अपमान है.

राबड़ी देवी परिषद में बोलने के दौरान हुई भावुक

राबड़ी और परिवार को अनपढ़ कहे जाने पर राबड़ी देवी ने भावुक होते हुए सदन में कहा कि हमारे जमाने मे गांव में स्कूल नहीं था, इसलिए नहीं पढ़ पाए. हमारे बायो दादाओं ने नहीं पढ़ा तो हमारा क्या कसूर. राबड़ी ने साथ ही कहा कि आज लालू प्रसाद यादव ने सभी लोगों को आवाज दी. शिक्षा को दुरुस्त किया तो आज सभी लोग पढ़ रहे है. सत्र के अंतिम दिन राबडी देवी ने कई बड़ी बातें कही. राबड़ी ने कहा कि नीतीश कुमार जब अपने चेहरे पर चुनाव जीतते है फिर 42 सीट ही कैसे आई.

Source: News18 Bihar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here