राबड़ी देवी के घर ग्रैंड वेलकम की तैयारी, दुल्हनिया संग तेजस्वी की एंट्री पर लालू के करीबी ने बढ़ाया सस्पेंस

Entertainment जानकारी

राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पिछले दिनों अपनी कॉलेज की दोस्त रेचेल (अब राजेश्वरी यादव) से दिल्ली में शादी की थी. अब वे अपनी दुल्हन रेचल के साथ पटना आने वाले हैं. उससे पहले 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास में तैयारी जोर-शोर से चल रही है.

जानकारी के अनुसार, सुबह से शाम तक 10 सर्कुलर रोड के राबड़ी आवास पर रोड रोलर और जेसीबी से काम चल रहा है. खबर है कि अंदर एक सुंदर बाग बनाया जा रहा है, जिसमें उनकी बहू सुबह-सुबह घूमने वाली हैं. तेजस्वी और रेचेल की शादी 9 दिसंबर को दिल्ली में हुई थी, जिसमें लालू फैमिली समेत परिवार के बेहद करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. तेजस्वी यादव पटना पहुंच रहे हैं. वे यहां एक रिसेप्शन दे सकते हैं. 

 

आरजेडी के किसी भी नेता को नहीं किया गया था आमंत्रित

 

बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बेहद गुपचुप तरीके से दिल्ली में शादी कर ली थी. अब उनकी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तेजस्वी और उनकी दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को संदेश भेजा था कि वो जल्दी ही पटना आकर उनका आशीर्वाद लेंगे. तेजस्वी की शादी में आरजेडी के किसी भी नेता को आमंत्रित नहीं किया गया था. अब वे अपने वादे के अनुसार दुल्हन राजेश्वरी यादव के साथ पटना पहुंच रहे हैं.

 

14 दिसंबर से शुरू होने वाला है खरमास का महीना 

कहा जा रहा था कि 14 दिसंबर से खरमास का महीना शुरू हो रहा है. हिंदू रीति रिवाज से इसमें शुभ कार्य नहीं होते. ऐसे में तेजस्वी अपनी दुल्हन रेचेल और बहन मीसा भारती के साथ पटना पहुंचेंगे. तेजस्वी ने अपनी पुरानी दोस्त रेचेल से शादी की है. दोनों की दोस्ती डीपीएस आरकेपुरम में पढ़ाई के दौरान हुई थी. ये दोस्ती तेजस्वी के स्कूल छोड़ने के बाद भी जारी रही. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) 3 दिसंबर को बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र अटेंड कर दिल्ली पहुंचे थे. उन्होंने कहा था कि दो-तीन दिनों में पटना लौटेंगे, लेकिन किसी को ये पता नहीं था कि वे अकेले नहीं, बल्कि अपनी दुल्हन के साथ लौटेंगे.

 

पटना लौटीं राबड़ी देवी

 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की 9 दिसंबर को दिल्ली में हुई शादी के बाद शनिवार देर रात उनकी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना पहुंचीं. पटना पहुंचने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि जल्द ही सबको तेजस्वी और रेचल की शादी की मिठाई खिलाई जाएगी. राबड़ी देवी के पटना पहुंचने के बाद इस बात की अटकलें लगाई जा रही है कि रविवार शाम को तेजस्वी यादव अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ पटना आ सकते हैं.

 

क्या बोले लालू के करीबी भोला यादव?

 

इस बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेहद करीबी नेता भोला यादव ने स्पष्ट किया है कि 14 दिसंबर से खरमास का महीना शुरू हो रहा है, इसी वजह से तेजस्वी और उनकी पत्नी अब खरमास की समाप्ति के बाद ही पटना आएंगे. उन्होंने कहा कि 14 जनवरी को खरमास की समाप्ति के बाद तेजस्वी यादव अपनी दुल्हन के साथ पटना आएंगे और बिहार के लोगों के लिए बहू भोज का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा, ‘खरमास के बाद तेजस्वी और रेचल की शादी का रिसेप्शन दिया जाएगा. खरमास से पहले तेजस्वी और रेचल के पटना आने की संभावना नहीं है. खरमास के बाद ही दोनों आएंगे और बहू भोज दिया जाएगा’.

 

दूसरी तरफ भोला यादव लालू प्रसाद के साले साधु यादव पर भी जमकर बरसे, जो तेजस्वी की शादी के बाद अभद्र और अमर्यादित रूप से हमला कर रहे हैं. भोला यादव ने बताया, ‘साधु यादव जो शादी को लेकर बयान दे रहे हैं, वैसी बातों को बिहार की जनता कभी स्वीकार नहीं करती है. ऐसे बयान पर किसी प्रकार की टीका टिप्पणी करना सही नहीं है. साधु यादव अमर्यादित और सीमा से बाहर जाकर बातें कर रहे हैं. बिहार की जनता ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगी. तेजस्वी की पत्नी अब ना केवल लालू परिवार, बल्कि समाज की बहू है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.