PV Sindhu

PV Sindhu |बैडमिंटन स्टार बनीं आंध्र प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर

कही-सुनी

दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी PV Sindhu ने बुधवार को आंध्र प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर का कार्यभार संभाल लिया. ओलम्पिक खेलों में रजत पदक जीतने वाली सिंधु ने गोलापुड़ी में राज्य सचिवालय में कार्यभार संभाला.

इस मौके पर PV Sindhu के साथ उनके माता-पिता भी मौजूद थे. उन्होंने भूमि प्रशासन के मुख्य आयुक्त (सीसीएलए) के कार्यालय पहुंचकर अपना पद ग्रहण किया. उन्होंने प्रमुख आयुक्त अनिलचंद्र पुनेथा को रिपोर्ट किया. ट्रेनिंग के लिए सिंधु को कृष्णा जिले में नियुक्त किया गया है.

सिंधु शाम को जिलाधिकारी बी. लक्ष्मी कंथम से मिलीं और नौकरी के लिए पेश हुई. इस बीच आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सरकार सिंधु को दो साल के ट्रेनिंग कार्यकाल से छूट दे सकती है, क्योंकि वह खिलाड़ी के रूप में अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है.




PV Sindhuसिंधु को पिछले महीने ही राज्य सरकार ने ग्रेड-1 अधिकारी के रूप में नियुक्ति पत्र सौंपा था, मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने स्वयं उन्हें यह पत्र सौंपा था. उन्हें 30 दिनों के अंदर पद ग्रहण करने को कहा गया था.




PV Sindhu
गौरतलब है कि रियो ओलिंपिक में मिली सफलता के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने PV Sindhu को तीन करोड़ रुपये, अमरावती में रहने के लिए प्लॉट तथा ग्रुप-1 अधिकारी की नौकरी देने का वादा किया था. सिंधु ने रियो ओलंपिक-2016 में रजत पदक जीता था.



Leave a Reply

Your email address will not be published.