पुराने विवाद पर दोनों पक्षों में घमासान, एक माह के बच्चे को जमीन पर पटककर पैरों से कुचला, हुई मौत

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में वैशाली जिले के खोरमपुर गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट के दौरान एक माह के बच्चे को मां की गोद से झपट जमीन पर पटक कर पांव से कुचल दिया गया। वारदात शुक्रवार की शाम लगभग 5.30 बजे की है। गंभीर स्थिति में स्वजन उसे हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना चांदपुरा चौकी की पुलिस को दी गई।

बच्‍चे के पिता ने आरोपितों के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

 

पुलिस ने पिता विकास कुमार के आवेदन पर सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी शुरू कर दी है। घटना के बाद से सभी आरोपित घर छोड़ कर फरार हैं। प्राथमिकी में कहा गया है कि पहले के किसी विवाद को लेकर भुखल पासवान, मिथुन पासवान, बलकेसिया देवी, सुमित्रा देवी, वीणा देवी, कुंदन पासवान एवं पुकार पासवान लाठी-डंडा व धारदार हथियार लेकर गाली-गलौज करते हुए घर पर हमला कर दिया।

मां की गोद से बच्‍चे को छीन जमीन पर पटका

इन्‍हें गाली देने से मना किया गया, तो इन्‍होंने घर पर रह रहे बच्‍चे की दादी चिंता देवी, दादा बीजा पासवान और मां अंजली कुमारी को मारना शुरू कर दिया। इस दौरान मिथुन पासवान ने अंजली को जमीन पर पटक दिया और उसकी गोद में एक महीने के शिशु अभिनव कुमार को भी छीनकर पटक दिया।

नवजात पर बेरहमी से बरसाई गईं लातें

इतना ही नहीं, उसने बच्‍चे को पैर से भी मारा। इससे वह जोर-जोर से रोने लगा। बच्‍चे की हालत बिगड़ने पर उसे अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बच्‍चे की मौत के बाद पुलिस ने उसका पोस्‍टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। इधर, फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.