पब्‍जी पर गेम पार्टनर से दोस्‍ती, फिजिकल रिश्‍ते बनाकर न्‍यूड वीडियो करने लगा अपलोड, जानिए फिर क्‍या हुआ

खबरें बिहार की

पटना के फुलवारीशरीफ में एक लड़की के साथ चार वर्षों तक ब्लैकमेल कर यौन शोषण का मामला रविवार को फुलवारी थाना पहुंचा। पुलिस ने आरोपित युवक रितिक राज को गिरफ्तार कर लिया। उसके मोबाइल से युवती के साथ जबरन बनाया गया अश्लील वीडियो मिला है। पुलिस ने उसके पास से गांजा भी बरामद किया है। पीड़ित लड़की ने कहा कि चार साल पहले पब्जी खेलने के दौरान रितिक राज ने उससे दोस्ती की। इसके बाद शारीरिक संबंध बनाकर जबरन वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बनाता रहा। यही नहीं उसके मोबाइल में एनीडेस्क सॉफ्टवेयर डाल कर उसके मेल आईडी, इंस्ट्राग्राम, फेसबुक को भी हैक कर लिया। उसके नाम से इंस्ट्राग्राम बनाकर उसमें उसका न्यूड वीडियो डालने लगा।

लगातार डराकर उससे पैसे मांगता, फिर उसके नाम पर ओएओ बुक कराता, वहां ले जाकर उससे शारीरिक संबंध बनाता, फिर उसी से होटल का पैसा भी दिलवाता। धनौत थाना के रूपसपुर का रहने वाला रितिक लड़की को रोज धमकी देता और वीडियो कॉल कर उससे न्यूड होने को कहता और वीडियो बनाता। लड़की ने बताया कि इस वजह से वह काफी टूट चुकी थी। आत्महत्या करने की बात सोचने लगी थी। हिम्मतकर उसने मां को इसकी जानकारी दी।

मां ने उसे हिम्मत दी और थाने में आकर पूरी आपबीती सुनाई। पुलिस ने उसके जरिए रितिक को ट्रैप किया और फुलवारी गुमटी बुलाया। वहां उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक रितिक ने रविवार को भी ओएओ बुक कराकर वहां लड़की को बुलाया था। थानाध्यक्ष रफिकुर रहमान ने कहा कि महिला सब इंस्पेक्टर ने युवती से बयान लिया है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता युवती फुलवारीशरीफ इलाके में किराये पर रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.