पब्जी खेलते हुए इश्क चढ़ा परवान, विरोध पर पत्नी को भेजा गांव, फिर…बीच सड़क पिटाई, पढ़ें पूरा मामला

खबरें बिहार की

प्रेमिका से नजदीकी रखना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। पत्नी ने बीच सड़क पर पति की जमकर धुनाई कर दी। यह वाक्या एयरपोर्ट थानांतर्गत बेली रोड केंद्रीय विद्यालय के समीप शुक्रवार की दोपहर हुआ। दरअसल दो वर्ष पहले पब्जी गेम खेलते वक्त युवक की दोस्ती राजस्थान की रहने वाली एक युवती से हो गई थी। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ गयीं। इधर, जब पत्नी को इसका पता चला तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। यह देख पति ने उसे गांव भेज दिया।

पति से प्रताड़ित महिला ने सासाराम के नोखा थाने में उस पर केस दर्ज करवाया। इसके बावजूद पति नहीं सुधरा और उसने प्रेमिका से बातचीत जारी रखी। पूर्व में पति-पत्नी राजीवनगर स्थित किराए के मकान में रहते थे। लेकिन पत्नी से झगड़ा होने के बाद युवक ने अपना ठिकाना बदल दिया। शुक्रवार को वह अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने केंद्रीय विद्यालय पहुंचा था इसकी जानकारी युवक की पत्नी को मिल गई।

इसके बाद वह स्कूल के सामने पहुंची और लग्जरी गाड़ी पर सवार पति की पिटाई कर दी। पति-पत्नी में झगड़ा और मारपीट की खबर सुनकर मौके पर पहुंची एयरपोर्ट पुलिस दोनों को थाने ले कर चली गई। बाद में समझाने-बुझाने के बाद दोनों को थाने से वापस भेजा गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.