खुद से 11 साल छोटे लड़के से शादी कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा तो मां मधु ने भी दे डाली खास सलाह

मनोरंजन

पटना: हर लड़की का अपनी मां के साथ खास रिश्ता होता है। मां न केवल बेटी के ज्यादा करीब होती है बल्कि उसकी सबसे अच्छी फ्रैड भी होती हैं। कुछ ऐसा ही रिश्ता है प्रियंका चोपड़ा का अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ।

पिता के गुजर जाने के बाद प्रियंका को अक्सर उनकी मां के साथ पार्टी या इवेंट में स्पॉट किया जाता हैं। दोनों की बॉन्डिंग बेहद स्पेशल है। प्रियंका की मां ने सगाई से पहले प्रियंका को खास सलाह दी।l

प्रियंका और निक की सगाई की खबरों के बीच मधु चोपड़ा का इंटरव्यू वायरल हो रहा है। मधु चोपड़ा ने कहा था – ‘पति को इतना काबिल होना चाहिए कि वह अपनी पत्नी की सेहत और खुशियों का ख्याल रख सके। वहीं, दोनों के बीच प्यार इतना हो कि हर दिन वेलेंटाइन डे से कम न हो।’ इतना ही नहीं इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने अपने और अशोक चोपड़ा की शादीशुदा जिंदगी का उदाहरण भी दिया था।

उन्होंने कहा था – ‘एकदूसरे से लड़ने के बजाए एक साथ बैठकर एक-दूसरे की सोच को समझने की कोशिश करें।’ मां मधु की यह सलाह प्रियंका की काम जरूर आएगी क्योंकि वह जल्द ही निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। आखिरकार इनका रिश्ता शादी तक पहुंच ही गया हैं। ऐसे में प्रियंका के लिए उनकी मां की इंटरव्यू के दौरान दी गई सलाह काफी खास होगी।

Source: Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published.