सहवाग से झगड़े पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी अपनी चुप्पी !

Other Sports

किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा और टीम के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग के बीच चल रहे विवाद की खबरों में अब एक नया मोड़ आ गया है. मीडिया में चल रही खबरों पर प्रीति जिंटा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पहली बार अपना पक्ष रखा है.
सहवाग और प्रीति के बीच चल रही खटपट की खबरों पर प्रीति ने ट्वीट कर कुछ मीडिया हाउस पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. प्रीति ने ट्वीट कर लिखा, ‘उस दिन मैच के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. मैं सहवाग से बस टीम से जुड़ी कुछ बातें कर रही थी लेकिन इसे इस तरह से बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया जोकि शर्मनाक है. प्रिति ने अपने ट्विट में मुंबई की एक अखबार का जिक्र करते हुए कहा कि आपने फिर गलती की है. आपने तो मुझे विलेन बना दिया हैं

आपको बता दें कि मंगलवार रात राजस्थान रॉयल्स के हाथों हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खेमे में सबकुछ ठीक नहीं चलने की खबरे आ रही थी. राजस्थान के खिलाफ टीम की करारी हार के बाद टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा की सहवाग से तल्ख लहजे में बातचीत करने की खबरें वायरल हो रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा था कि मैच के बाद प्रीति मैदान में गईं और वो काफी गुस्से में थीं. जिसके बाद उन्होंने इस हार को लेकर सहवाग से पूछताछ भी की. ऐसा कहा जा रहा था कि प्रीति जिंटा जयपुर में अपनी टीम के प्रदर्शन से निराश हैं लेकिन प्रीति के इस बयान के बाद अब यह साफ हो चुका है कि उनके और सहवाग के बीच सबकुछ ठीक है.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का आईपीएल 2018 में अबतक का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है. पंजाब की टीम प्ले ऑफ में पहुंचने की कगार पर है लेकिन टीम को बाकी बचे चार मैचों में से कम से कम दो में जीत दर्ज करनी पड़ेगी.
पंजाब की टीम अबतक 10 मैच खेल चुकी है जिसमें उसे 6 जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है. पॉइंट्स टेबल में पंजाब की टीम 12 अंको के साथ तीसरे पाएदान पर मौजूद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.