कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। कपिल और गिन्नी जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों के बीच प्यार भी बहुत है। गिन्नी प्रेग्नेंट होने के बावजूद द कपिल शर्मा शो के टीम मेंबर्स का पूरा ध्यान रख रही हैं। इस बात का खुलासा शो की सदस्य भारती ने किया है।

भारती ने एक इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह गिन्नी पूरी टीम का ख्याल रखती हैं। भारती ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि गिन्नी एक शानदार इंसान हैं। हम जब भी कपिल भाई के घर रिहर्सल के लिए जाते हैं तो हमें बढिया खाना बनाकर देती हैं। भारती ने कहा कपिल के घर वैसे तो तीन कुक हैं लेकिन इसके बावजूद गिन्नी खुद ही सब चीजें देखती हैं। गिन्नी कुक्स को बताती हैं कि उन्हें क्या करना है क्या नहीं।

भारती ने बताया कि प्रेग्नेंट होने के बावजूद गिन्नी घंटों तक खड़ी रहती हैं और हर किसी की पसंद का पूरा ख्याल रखती हैं। भारती ने कपिल को लेकर कहा कि कपिल भइया बेस्ट हैं। मुश्किल समय से तो हर कोई गुजरता है , मुझे खुशी है उन्होंने दोबारा धमाकेदार वापसी की।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी मां बनने वाली हैं। दोनों को छोटे बच्चे के खिलौने लेने पर स्पॉट किया जा चुका है। ये दोनों दिसंबर 2018 में एक दूसरे के साथ शादी के सम्बन्ध में बंध गए थे। द कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है जिसमे कपिल शर्मा , कृष्णा और सुमोना नज़र आते हैं।

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here