प्रशांत किशोर खुलकर बोले- बीजेपी और महागठबंधन दोनों को काटकर साफ कर देंगे, सिर्फ वोट नहीं काटेंगे

खबरें बिहार की जानकारी

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने साफ कर दिया है कि आगामी चुनावों में वे बीजेपी और महागठबंधन के वोट नहीं काटेंगे, बल्कि दोनों का सफाया कर देंगे। जनसुराज यात्रा पर निकले पीके ने कहा कि वे सिर्फ लड़ने के लिए नहीं आए हैं, बल्कि जीत का पूरा खाका तैयार करके आए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ-साथ बीजेपी नेताओं को भी खुली चुनौती दी है कि आगामी चुनावों में वे भारी पड़ने वाले हैं।

पश्चिमी चंपारण जिले में जनसुराज यात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि अभी हम सिर्फ पैदल चलना शुरू किए हैं, कोई पार्टी नहीं बनाई है और वोट भी नहीं मांग रहे हैं, फिर भी इतनी हलचल हो रही है। चंपारण से लेकर पटना तक सब हिसाब लगाने लगे हैं। कोई कह रहा है हम बीजेपी का वोट काटेंगे, कोई कह रहा है महागठबंधन का वोट काटेंगे। हम कह रहे हैं कि दोनों को काट कर साफ कर देंगे।

पीके ने खुलकर कहा कि वे उनमें से नहीं हैं जो लड़ने के लिए लड़ते हैं। वो अगर यहां लड़ने के लिए आए हैं तो मानकर चलिए जीतने का खाका दिमाग में तैयार करके आए हैं।

प्रशांत किशोर ने एक अन्य जनसभा में नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत में केवल बिहार एकमात्र ऐसा राज्य हैं जहां नेता बिना काम किए भी 30 सालों से जीत रहे हैं। क्योंकि लोग जाति और धर्म के नाम पर वोट करते हैं। ऐसे में उन्हें रोजगार और स्कूल कहां से मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.