पॉलिटेक्निक संस्थानों में व्याख्या भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां देखिए

खबरें बिहार की जानकारी

पॉबिहार लोक सेवा आयोग, पटना ने राजकीय पॉलिटेक्निक/महिला पॉलिटेक्निक संस्थानों में विभिन्न विषयों के व्याख्याता (Lecturer) पद पर भर्ती  के लिए होने वाली प्रतियोगिता परीक्षा 2020 के एडमिट  कार्ड जारी कर  दिए हैं। बीपीएससी लेक्चर भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन 29 सितंबर 2022 को किया जाएगा। जो भी अभ्यर्थी बीपीएससी की इस परीक्षा में भाग लेना चाहते हों वे आयोग की वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड  कर सकते हैं।

बीपीएससी की ओर से जारी सूचना के अनुसार, 2020 में प्रकाशित विभिन्न विज्ञापनों के जरिए व्याख्याता {विषय-मानवता (अर्थशास्त्र), असैनिक अभियंत्रण, अंग्रेजी, कम्प्यूटर साइंस एंड इंजीनियिरंग/टेक्नोलॉजी, इलेक्ट्रॉनिक्स और हिन्दी)} की लिखित प्रतियोगिता परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

अभ्यर्थी 27 सितंबर 2022 को अपने संबंधित परीक्षा केंद्रों में आईडी प्रूफ, रंगीन फोटो लगा ई -प्रमाणपत्र और वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर मौजूद घोषणा पत्र को भरकर गजटेड  ऑफिसर से प्रमाणित  कराकर परीक्षा केंद्राधीक्षकों को समर्पित करेंगे।

परीक्षा केंद्र अधीक्षकों द्वारा दस्तावेजों  को मिलान करने  के बाद अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.