राजनेताओं का महासंगम अब एक ही मंच पर होगा मोदी लालू और नीतीश का आमना-सामना….

खबरें बिहार की

पटना: राजनीति कब किस तरफ करवट ले कुछ कहा नहीं जा सकता है. बीजेपी से नाता तोड़ महागठबंधन बनाने वाले नीतीश कुमार फिर से बीजेपी के साथ सरकार चला रहे हैं. बड़े भाई का छोटे भाई से अलगाव हो चुका है. छोटे भाई से बड़े भाई लालू इतने ज्यादा खफा हैं कि नीतीश को लेकर लगातार हमलावर हैं.

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव और उनके दोनों बेटे तेजप्रताप यादव, तेजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी हमलावर रहते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएम नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव तीनों एक साथ प्रकाश पर्व के समय मिले थे. हालांकि लालू प्रसाद यादव मुख्य मंच पर विराजमान नहीं हो पाए थे. लेकिन अब एक बार फिर से मौका आया है जब लालू प्रसाद यादव, सीएम नीतीश कुमार और उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में एक मंच पर एक साथ विराजमान होंगे.

दरअसल 14 अक्टूबर को लालू यादव,नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में मंच पर एक साथ होंगे. इस यूनिवर्सिटी से बिहार की राजनीति से लेकर केंद्र की राजनीति में कई बड़े चेहरे हैं जो लगातार सक्रिय हैं. उसमे लालू यादव, नीतीश कुमार, सुशील मोदी, रविशंकर प्रसाद और रामविलास पासवान वो पूर्वर्ती छात्र हैं जो इस समारोह में भाग लेंगे. गौरतलब है कि इसमें लगभग सभी छात्र आन्दोलन में एक साथ हिस्सा रहे हैं जो आज सक्रिय राजनीति में हैं लेकिन एक दूसरे के विरोधी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.