बिहार में सियासी घमासान जारी, JDU ने हिना शहाब और ओसामा को पार्टी में आने का दिया ऑफर!

राजनीति

Patna: बिहार के सियासी गलियारों में बीते कुछ दिनों से गहमा गहमी बढ़ गई है. टुन्ना पांडेय के विवादित बयान के बाद वार-पलटवार का दौर चला. अब जब उन्हें बीजेपी ने पार्टी से निलंबित कर दिया तो सूबे में ‘इनविटेशन’ पॉलिटिक्स शुरू हो गया है. एक दल के नेता दूसरे दल के नेता को पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दे रहे हैं.

एक तरह जहां बीजेपी से निकाले गए टुन्ना पांडेय को कांग्रेस ने पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है. वहीं, दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले अजय सिंह ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और ओसामा शहाब को जेडीयू में शामिल होने का न्योता दिया है.

जेडीयू सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और बेटे ओसामा शहाब अगर जेडीयू में शामिल होना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है. हमें लोगों से घृणा नहीं है, लोगों के गंदे विचार से घृणा है. वैसे भी जो दुनिया में ही नहीं है, उससे क्या लड़ना. अगर शहाबुद्दीन के परिजनों को जेडीयू का सिद्धांत और मुख्यमंत्री की कार्यशैली पसंद है, तो वो लोग आ सकते हैं. वो हमारे विचारों से सहमत हों तो, उनका स्वागत है.

Source: DBN NEWS BIHAR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *