वसूली के लिए बिहार पुलिस की गुंडागर्दी, पैसे नहीं देने पर गया के युवक को चलती ट्रेन में नीचे फेंका

खबरें बिहार की

यह बिहार पुलिस है जो सुधरना नहीं जानती है। काम में यह भले पीछे रहे लेकिन वसूली में सदैव आगे रहती है। पहले तो वह जनता को धमकाती है और ना माने तो उसे मार डालती है ताजा मामला रांची पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस की बताई जा रही है। आरोप लगाया जा रहा है कि बिहार पुलिस के कुछ कर्मचारियों ने चलती ट्रेन में युवक से पैसे की मांग की। जब नहीं दिया गया तो उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया गया।

क्या है मामला : बिहार पुलिस के जवानों ने 28 सितंबर की रात चलती ट्रेन से एक युवक को नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना में अपनी जान गंवाने वाले युवक का नाम वेंकटेश उर्फ चुन्नू शर्मा था और वो गया के इमलियाचक का रहने वाला था। इस घटना के बाद बिहार पुलिस की एस्कॉर्ट पार्टी को रांची के पटना आ रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में पैसेंजर्स की भीड़ ने घेर लिया और पुलिस जवानों की जमकर पिटाई की। इस दौरान भीड़ लगातार ये आरोप लगा रही थी कि जवान ने एक युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया है। ये घटना 28 सितंबर की रात की है जब वेंकटेश अपने साथी कृष्णा के साथ जनशताब्दी एक्सप्रेस से रांची से गया लौट रहा था।

मृतक परिवार का रो रोकर बुरा हाल : इस घटना के बाद मृतक परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है कि बिहार पुलिस के कुछ लोग ने मात्र पैसे के लिए मेरे लाल को मार डाला। उधर इस मामले में जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस कर्मियों पर जो आरोप लगाया जा रहा है वह पूर्ण रूप से गलत है। पुलिस के अनुसार युवक ने शराब पी रखी थी। नशे की हालत में वह चलती ट्रेन से गिर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.