पुलिस ने बलिहार में छापेमारी कर बरामद किया 12 किलो गांजा, पिता-पुत्र मिलकर करते थे तस्करी

खबरें बिहार की जानकारी

थाना क्षेत्र के बलिहार गांव से शनिवार की रात पुलिस ने 12 किलो गांजे के साथ मल्लू कमकर एवं सनी देओल कमकर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों तस्कर रिश्ते में पिता-पुत्र एवं बलिहार गांव के निवासी बताए जाते हैं। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रात्रि गश्ती के दौरान ऐसी गुप्त सूचना मिली कि बलिहार निवासी मल्लू कमकर एवं सनी देओल कमकर घर में भंडारित गांजे को किसी विक्रेता के यहां डिलीवरी करने जाने वाले हैं।

सूचना को आधार मानकर थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बिना देर किए रेखांकित स्थान पर छापेमारी कर दोनों को धर दबोचा। तलाशी के क्रम में उसके घर से पुलिस ने 12 किलो गांजा बरामद किया है। पकड़े गए तस्करों द्वारा गांजा की खरीदारी किसके यहां से की गई थी, पुलिस इस बारे में गहनता के साथ छानबीन कर रही है। इधर पुलिस की इस कार्रवाई से इलाकाई गांजा तस्करों व फुटकर विक्रेताओं में हड़कंप मचा हुआ है।

गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ जारी

गांजा बरामदगी मामले में गिरफ्तार पिता-पुत्र से पुलिस अलग-अलग पूछताछ कर रही है। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो पूछताछ के क्रम में पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिससे कई सफेदपोश लोगों पर भी कार्रवाई की संभावना तेज हो गई है। हालांकि, इस मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर से संपर्क स्थापित किया गया, तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा की पुलिस अपने काम में बेहद संजीदगी के साथ लगी हुई है और इसके सार्थक परिणाम बहुत जल्द सामने आएंगे।

पुलिस की छापेमारी तेज

गांजा तस्करों से मिले अहम सुराग के आधार पर पुलिस ने संभावितों के खिलाफ छापेमारी तेज कर दी है। इस सिलसिले में कई स्थानों पर छापेमारी हुई है, मगर पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से गुरेज कर रही है। थानाध्यक्ष की मानें तो पुलिस जांच जारी है और इसकी जद में आने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। आपको बता दें कि बक्सर जिले का बलिहार गांव गांजा तस्करी का हब माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.