Patna: इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्या मामले को लेकर सीएम नीतीश काफी गुस्से में हैं. उन्होंने डीजीपी एसके सिंघल से खुद फोन पर बात की . पुलिस मुखिया से अभी तक की जांच के बारे में जानकारी ली. हत्याकांड में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का आदेश देते हुए कहा कि स्पीडी ट्रायल कराकर दोषियों को जल्द से जल्द कठोर सजा दिलायी जाए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में किसी तरह के अपराध की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पुलिस अपराधियों के खिलाफ पूरी सख्ती से पेश आए. वहीं डीजीपी एसके सिंघल ने सीएम को बताया कि मामले के उद्भेदन के लिए एसआईटी गठित कर दी गयी है. मामले के खुलासे के लिए त्वरित कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, राजधानी के शहरी इलाके में सचिवालय से महज 500 मीटर की दूरी पर पुनाईचक के पास जिस तरह अपराधियों ने रूपेश कुमार के सीने में छह गोलियां उतार दी, वह हर किसी को दहशत में डाल दिया है. उस समय रूपेश कुमार अपने अपार्टमेंट के पास कार से पहुंचे ही थे. वहां पर पहले से ही घात लगाकर मौजूद अपराधियों ने महज तीन मिनट में उनके सीने में छह गोलियां उतार दीं.

कार की आवाज सुन पत्नी बाहर निकल ही रही थी कि यह वारदात हो गई. पति को खून से लथपथ देख अचेत हो गई. वहीं, रूपेश कुमार को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वे बच नहीं सके.  

Source: Live Cities News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here