बिहार में कांग्रेस विधायक बोले- वैक्सीन का पहला टीका लेकर लोगों का विश्वास जीतें PM मोदी

खबरें बिहार की

पटना: विश्वव्यापी महामारी कोरोना (COVID-19) के बीच ‘कोविशील्ड’ और ‘कोवैक्सीन’ के आपातकाल इस्तेमाल की मंजूरी मिलने के बाद भारत में भी इस मुद्दे पर राजनीति शुरू हो गई है. देश में विपक्ष की अलग-अलग पार्टियां इस मुद्दे पर अपनी-अपनी राय दे रही हैं.

कुछ लोग इस वैक्सीन (Corona Vaccine) का विरोध कर रहे हैं तो कुछ इसकी सार्थकता पर ही प्रश्न चिन्ह खड़े कर रहे हैं. कोरोना वैक्सीन को लेकर बिहार में भी कांग्रेस (Congress) के एक नेता ने अपना तर्क दिया है.

बिहार में कांग्रेस के विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने अजीबोगरीब बयान दिया है. अजीत शर्मा जो कि बिहार की भागलपुर सीट से कांग्रेस के विधायक भी हैं, ने कहा कि नव वर्ष में वैक्सीन आना गर्व की बात है लेकिन कोरोना को लेकर आम लोगों के मन में संशय की स्थिति है.

जिस तरह से रूस और अमेरिका के राष्ट्राध्यक्षों ने पहले वैक्सीन लिया है, भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) के सबसे बड़े नेता सबसे पहले कोरोना का वैक्सीन लें.

अजीत यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि इस वैक्सीन को लेकर बीजेपी के लोग अपना ढिंढोरा पीट रहे हैं जबकि सीरम इंस्टीयूट और भारत बायोटेक देश में कांग्रेस कार्यकाल में स्थापित हुई थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी वैक्सीन को लेकर जश्न मना रही है, लेकिन यह कांग्रेस का देन है कि वैक्सीन बना है. इसलिए मेरी लोगों से अपील है कि वैक्सीन के लिए लोग बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस को भी बधाई दें.

Source: News18

Leave a Reply

Your email address will not be published.