PM visit Bihar

PM मोदी के पटना आगमन की तैयारी- होटल और लॉज को खंगाल रही पुलिस, लोगों का हो रहा वेरिफिकेशन

कही-सुनी

पीएम नरेंद्र मोदी के पटना दौरे को लेकर पटना पुलिस एलर्ट पर है। पूरी मुस्तैद के साथ छानबीन जारी है। जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान के निर्देश पर पटना पुलिस की ओर से स्पेशल ऑपरेशन चलाया जा रहा है।खास करके राजधानी के सभी होटल और लॉज खंगाले जा रहे हैं।

 

इनमें ठहरने वाले हर एक शख्स का वेरिफिकेशन किया जा रहा है। खासकर करके अशाेक राजपथ, स्टेशन रोड के होटल और मोकामा में कार्यक्रम स्थल के आसपास छानबीन की जा रही है।

इसके अलावा एयरपोर्ट, पटना जंक्शन, पाटलिपुत्र, दानापुर और राजेन्द्र नगर टर्मिनल सहित आसपास के सभी रेलवे स्टेशन और गांधी मैदान स्थित सरकारी व मीठापुर बस स्टैंड पर पुलिस की ओर से पैनी नजर रखी जा रही है।

PM visit Bihar manu maharaj

जिन जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, वहां कंट्रोल रूम से ही हर पल कड़ी नजर रखी जा रही है। इसके अलावे लगातार थानों की पुलिस टीम को पेट्रोलिंग करने को कहा गया है। सिविल में भी पुलिस वाले इन सभी प्वाइंट्स पर लगातार घूम रहे हैं। सब की नजर संदग्धिों पर ही टिकी है।

 

सायंस कॉलेज के आसपास भी चला तलाशी अभियान

आईजी के निर्देश पर पटना पुलिस की टीम हाउस वेरिफिकेशन भी कर रही है। उन सभी घरों और हॉस्टलों को खंगाला जा रहा है, जो पटना सायंस कॉलेज के आसपास के इलाके में स्थित हैं। वहां रह रहे लोगों की पहचान की जा रही है। पटना पुलिस की नजर संदिग्ध लोगों पर है।

PM visit Bihar

बॉर्डर इलाकों में भी चल रही है चेकिंग

पीएम के पटना और मोकामा दौरे को लेकर सिर्फ राजधानी के अंदर या आसपास के इलाकों में ही पुलिस टीम अलर्ट नहीं है, बल्कि बॉर्डर इलाकों में भी खास एहतियात बरता जा रहा है। जोनल आईजी की मानें तो पटना आने वाले हर रूट्स पर पुलिस की ओर से ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.