पीएम की सभा में पंडाल गिरने से 22 जख्मी, घायलों से मिलने पहुंचे मोदी तो लड़की ने मांगा ऑटोग्राफ

राजनीति राष्ट्रीय खबरें

पीएम मोदी ने आज से मिशन पश्चिम बंगाल की शुरुआत कर दी है. लेकिन उनकी सभा में एक हादसा हो गया. बंगाल में पीएम मोदी की सभा में पंडाल का एक हिस्सा गिर पड़ा. जिससे वहां अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. 22 लोग जख्मी हो गए. जिसके बाद पीएम मोदी ने अपना भाषण रोक दिया. पीएम मोदी ने अपनी सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवानों को घायलों की मदद के लिए कहा. पंडाल गिरने से कम-से-कम 22 लोग जख्मी हुए हैं. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण खत्म होते ही खुद अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की, उन्होंने घायलों को ढाढ़स बंधाया। अस्पताल के अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिये। अस्पताल में पीएम मोदी एक घायल से मुलाकात की और कहा कि आप में अगर हिम्मत है तो आप एकदम से ठीक हो जाएंगे। पीएम जब अस्पताल में एक महिला पेशेंट से मिल रहे थे तो एक महिला ने उनसे ऑटोग्राफ की मांग की। पीएम ने तुरंत उस महिला को ऑटोग्राफ दिया।

माना जा रहा है कि लोगों की भीड़ ज्यादा होने की वजह से पंडाल के बेस पर दबाव बढ़ गया था। इसलिए पंडाल गिर गया। पीएम मोदी ने बारिश और भीड़ के बावजूद उन्हें सुनने पहुंचे लोगों को धन्यवाद दिया। पीएम ने कहा कि बारिश और हादसे के बावजूद लोग सभा में मौजूद रहे इसके लिए वे उन्हें धन्यवाद देते हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि हादसे में घायलों लोगों को पूरी मेडिकल सुविधा दी जा रही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.