रैली में लोगों को प्लास्टिक की बोतलों से पानी नहीं दिया जाएगा बल्कि रैली स्थल में जगह – जगह मटके रखे गए हैं जिनमें पीने का पानी भरा जाएगा.

पीएम की रैली में लोगों को प्लास्टिक की बोतलों से पानी नहीं दिया जाएगा बल्कि रैली स्थल में जगह – जगह मटके रखे गए हैं जिनमें पानी भरा जाएगा. प्यास लगने पर लोग इन मटको का पानी पी सकेंगे.

बता दें आज हरियाणा के चुनावी रण में दिग्गजों की एंट्री होगी. सोमवार को जहां पीएम मोदी की बल्लभगढ़ में रैली होगी वहीं राहुल गांधी नूंह में रैली करेंगे. गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हरियाणा में तीन जगहों पर रैली करेंगे.अमित शाह फतेहाबाद, सिरसा और हिसार में रैलियां करेंगे.

बता दें 2014 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को राज्य में अपनी सत्ता गंवानी पड़ी थी. बीजेपी ने शानदार कामयाबी हासिल करते हुए 47 सीटों पर कब्जा जमाया था जबकि उसगी गठबंधन सहयोगी शिरोमणि अकाली दल को 1 सीट पर जीत मिली थी. कांग्रेस दूसरे स्थान भी नहीं हासिल कर सकी थी उसे 15 सीटें हासिल हुई थीं जबकि इंडियन नेशनल लोकदल को 19 सीटों पर कामयाबी हासिल की थी.

गौरतलब है कि हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी. हरियाणा के साथ ही महाराष्ट्र में भी 21 अक्टूबर को वोट डालेंगे जाएंगे जबकि 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे.

Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here