PM मोदी को हीरल और तनवी ने लिखा लेटर, मुलाकात कर की पूरी उनकी ‘मन की बात’

राष्ट्रीय खबरें

शुक्रवार को काशी के लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी का जमकर स्वागत किया और अपना प्यार लुटाया तो पीएम मोदी ने भी नजराने में अलग हटकर कुछ ऐसी दरियादिली दिखाई कि अब हरेक की जुबान पर उसकी ही चर्चा है।

दरअसल, काशी की दो बच्चियां हीरल और तनवी, जिनपर पीएम मोदी के जादू का ऐसा असर है कि वो मोदी से मिलने को बेताब थी।

उन्होंने पीएम मोदी को खत लिखकर उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। काशी पहुंचने पर पीएम मोदी ने इन दोनों बच्चियों की ख्वाहिश को पूरा किया।

शुक्रवार को जब पीएम मोदी तुलसी मानस मंदिर पहुंचे तो वहां उन्होंने हीरल और तनवी से मुलाकात की।

पीएम ने पूरी की ख्वाहिश

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हीरल और तनवी से बेहद प्रभावित हुए और इसके बारे में प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट के ज़रिए जानकारी दी।

पीएम मोदी से मुलाकात में इस बच्ची ने बताया कि वो अपने गुल्लक में से प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान के लिए चंदा देना चाहती है।

यहीं नहीं यह मासूम बच्ची नेत्र दान तक के बारे में बात करती है और लोगों को इस विषय में जागरुक करना चाहती है।

पीएम की हीरल और तनवी से क्या हुई बात

इसमें छोटी बच्ची 7 साल की हिरल थी जो कि पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान के बारे में खुद भी जागरुक थी और दूसरों को भी जागरुक करने के मिशन में लगी है।

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिनों के दौरे पर हैं। शुक्रवार को पीएम मोदी ने 20 योजनाओं का उद्घाटन और लोकार्पण किया।

साथ ही पीएम सभा भी की। प्रधानमंत्री ने जुलाहों और हथकरघा उद्योग में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए दीनदयाल हस्तीकला संकुल ट्रेड सेंटर के दूसरे चरण की शुरुआत करने के साथ ही एक सभा को भी संबोधित किया।

इस दौरान पीएम मोदी ने कई अहम बातें कहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.