जहां हिंदी सिनेमा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय नजर आए थे वहीं अब भोजपुरी सिनेमा में भी पीएम मोदी की बायोपिक बनने की तैयारी है. भोजपुरी में यह बायोपिक कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी सुपरस्टार व बीजेपी सांसद रवि किशन बनाने जा रहे हैं.

नेता व राजनेता दोनों रूप में सबका प्यार पाने वाले रवि किशन का कहना है कि वह अब ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जो समाज को मैसेज दे. न्यूज एजेंसी आइएएनएस की खबर के अनुसार रविकिशन ने पटना में एक प्रेस कॉफ्रेंस में इस बारे में खुलकर बात की है.

उन्होंने बताया है कि इस फिल्म में गुजरात के वडनगर से कहानी को पूरा पिरोते हुए यह दिखाया जाएगा कि कैसे एक चाय वाला इस मुकाम तक पहुंचा. कैसे उनके परिवार के लोग आज भी एक साधारण जीवन जीते हैं. रवि किशन ने सोमवार को भोजपुरी में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बायोपिक बनाने की अपनी योजना की घोषणा की थी.

रवि ने बताया कि “प्रधानमंत्री जी का व्यक्तित्व, कार्य करने का तरीका और जिस तरह से वह देश को अपने से ऊपर रखते हैं, उससे मुझे प्रेरणा मिलती है. उनके जैसा नेता कोई और शायद पैदा ही नहीं हुआ है.”

बता दें कि पीएम मोदी पर ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ शीर्षक वाली हिंदी बायोपिक 24 मई 2019 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया था. ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जरीना वहाब और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here