पीएम पहुंचे साइंस कॉलेज जोरदार स्वागत देख गदगद हुए पीएम…

खबरें बिहार की

पटना: पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी वर्ष के मुख्य समारोह में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र साइंस कॉलेज पहुंच गए हैं. पटना साइंस कॉलेज में भी उनका भव्य स्वागत किया गया है. समारोह के मुख्य मंच पर कई केन्द्रीय मंत्री भी पहले से ही पहुंचे हुए हैं. प्रधानमंत्री सहित मंच पर 11 अतिथि मौजूद हैं.

मंच पर बैठने वाले अतिथियों में पीएम मोदी के साथ राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, सूबे के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, अश्विनी चौबे, मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवहा, डॉ. सत्यपाल सिंह, कुलपति प्रो. रासबिहारी प्रसाद सिंह शामिल हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पटना एयरपोर्ट पर आगवानी करने के लिए पटना एयरपोर्ट बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्यपाल सत्यपाल मलिक के अलावे मेयर मुख्य सचिव अंजनी कुमार डीजीपी पीके ठाकुर, डीजी, डीएम, एसएसपी पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. इस मौके पर पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष विमान पटना एयरपोर्ट लैंड कर चुका है. एयरपोर्ट पर पीएम नरेन्द्र मोदी का भव्य स्वागत किया गया है इस मौके पर उन्हें एयरपोर्ट पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया है. एयरपोर्ट से सीधे साइंस कॉलेज के लिए रवाना हो गए.

उनके आगमन पर पटना एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे पर निगरानी की जा रही है उनके आगमन को लेकर एयरपोर्ट के तरफ से गुजरने वाले वाहनों पर फिलहाल रोक लगा दी गई है. एयरपोर्ट के अंदर सर उनलोगों को ही जाने को इजाजत दी गई है सिर्फ उन्ही लोगों को इजाजत दिया गया जो पीएम का आगवानी करने के लिए पहुंचे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.