पहली बार पति तेजस्वी संग ससुराल जाएंगी लालू की बहू राजश्री, दुल्हन की तरह सज रहा फुलवरिया गांव

खबरें बिहार की जानकारी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू राजश्री यादव अपने ससुराल जाएंगी। विवाह के लगभग दस माह के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री यादव के साथ अपने गांव फुलवरिया जाएंगे। 23 या 24 सितंबर को तेजस्वी और राजश्री के फुलवरिया आने का कार्यक्रम संभावित है। इसके लिए अभी से फुलवरिया में तैयारियां शुरू हैं। विवाह के बाद से तेजस्वी पत्नी के साथ वहां नहीं जा सके हैं।

तेजस्वी के आने की खबर के बाद से ही गांव को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। गांव को लोगों को जबसे इसकी सूचना मिली है, उनमें भारी उत्साह है। वे तेजस्वी-राजश्री की प्रतीक्षा कर रहे हैं। खासकर युवाओं में भारी जोश देखा जा रहा है। वे अपने युवा नेता के इंतजार में हैं। गांव की महिलाएं राजश्री को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

उधर, गोपालगंज के डीएम और एसपी दोनों गांव का दौरा कर चुके हैं और प्रशासनिक तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। यही नहीं सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गये हैं। हर स्तर पर अलर्ट जारी किया गया है। गोपालगंज के जिलाधिकारी ने फुलवरिया का दौरा करने के बाद कहा कि उपमुख्यमंत्री अपने गांव आने वाले हैं, लिहाजा प्रशासनिक स्तर पर इसकी तैयारी की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.