पहला विकेट गिरा, अभी और गिरेंगे; मंत्री कार्तिक कुमार के इस्तीफे पर सुशील मोदी का नीतीश सरकार पर तंज

कही-सुनी खबरें बिहार की राजनीति

बिहार में महागठबंधन सरकार बनते ही विवादों में आए मंत्री कार्तिक कुमार उर्फ कार्तिकेय सिंह ने नीतीश कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। इस पर पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अभी तो पहला विकेट गिरा है आगे और कई विकेट गिरेंगे। बता दें कि कार्तिक कुमार के किडनैपिंग केस में सरेंडर वारंट को लेकर बीजेपी ने बड़ा मुद्दा बनाया था और सीएम नीतीश कुमार से उन्हें बर्खास्त करने की मांग की थी।

कार्तिक कुमार उर्फ कार्तिकेय सिंह के बिहार कैबिनेट से इस्तीफा देने के तुरंत बाद ही सुशील मोदी ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि नीतीश कुमार पहले ओवर में ही क्लीन बोल्ड हो गए। अभी तो कार्तिक कुमार का पहला विकेट गिरा है। अभी और कई विकेट गिरेंगे।

इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने कार्तिक कुमार को कानून मंत्री से हटाकर गन्ना उद्योग मंत्री बना दिया था। विभाग बदले जाने के कुछ घंटों बाद ही उन्होंने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। सुशील मोदी ने कार्तिक कुमार का विभाग बदले जाने को लेकर सीएम नीतीश पर चुटकी ली थी। उन्होंने कहा कि नीतीश में इतनी हिम्मत नहीं थी की वे अपहरण मामले में फरार कार्तिक कुमार को बर्खास्त कर पाते? केवल विभाग बदल दिया। नीतीश सरकार में लालू यादव की अनुमति की बिना पत्ता भी नहीं हिल सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.