पेट्रोल की बढ़ती कीमत ने किया बेहाल, बाइक छोड़ घोड़े पर चढ़कर बिजली बिल वसूल रहा कर्मी, वीडियो वायरल

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के शिवहर जिले में विद्युत विभाग का एक कर्मचारी घोड़े पर सवार होकर जनता से बिजली बिल का वसूल रहा है। कर्मचारी अभिजीत कुमार तिवारी का कहना है कि पेट्रोल की लगातार बढ़ती कीमतों में कारण अब बाइक से चलना मुश्किल हो गया है। इसलिए हम घोड़े पर सवार होकर लोगों से बिजली बिल वसूल कर रहे हैं। इस बीच किसी ने कर्मचारी द्वारा घोड़े पर बैठकर बिजली बिल वसूलने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बिजली विभाग ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए फ्रेंचाइजी कर्मी को हटा दिया।

जानकारी के अनुसार अभिजीत कुमार तिवारी नामक शिवहर प्रखंड के विशुनपुर किशुनदेव गांव का निवासी है। वह बिजली विभाग में फ्रेंचाइजी के रूप में काम करता है। इस संबंध में पूछने पर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता श्रवण कुमार ठाकुर ने बताया कि कर्मी ने साजिश के तहत उकसावे पर नाटक किया था। विभाग की ओर से उसे हटा दिया गया है।

उन्होंने यह भी बताया कि इससे विभाग का कोई लेना देना नहीं है। यह दिखावा है। उसने सुर्खियों में रहने के लिए यह कार्य किया। उन्होंने कहा कि वैसे भी घोड़े का मेंटेनेंस बाइक के मेंटेनेस से काफी मंहगा है। घोड़ा पालना सभी लोगों के बूते की बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.