‘बिहार की जनता कोरोना से त्रस्त, आप लोग जमीन पर उतरकर सेवा करें’- 41 महीने बाद मीटिंग में बोले लालू

राजनीति

पटना: बिहार की राजनीतिक में 41 महीने बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से एक्टिव हो गए हैं. कोरोना महामारी के बीच राजद अध्यक्ष ने आज अपने पार्टी के नेताओं की वर्चुअल मीटिंग बुलाई है. मीटिंग के दौरान सभी नेता एक एक कर अपनी राय और सुझाव लालू यादव को दे रहे हैं.

जानकारी के अनुसार राजद सुप्रीमो ने शुरूआती के अपने संबोधन में कहा है कि सभी राजद के नेता और कार्यकर्ता जमीन पर उतरकर लोगों की सेवा करें. राजद अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना के कारण बिहार की जनता त्रस्त है, ऐसे ममें हम सभी लोगों को मदद पहुंचाने के लिए काम करें.

ऑक्सीजन लेवल ठीक नहीं– बैठक की शुरूआत में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी की तबीयत ठीक नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि वे बीमार हैं और उनका ऑक्सीजन लेवल 85 के आसपास है, जिस वजह से वे अधिक देर तक नहीं बोलेंगे.

बैठक को लेकर जेडीयू ने उठाया था सवाल– इधर, जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि कोरोना महामारी के बीच राष्ट्रीय जनता दल जिस उत्साह के साथ वर्चुअल मीटिंग की तैयारी में जुटा है वह वाकई संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है. एक तरफ जहां बिहार की जनता कोरोना से लड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद और उनके पुत्र तेजस्वी यादव राजनीतिक एजेंडा तय करने के लिए वर्चुअल मीटिंग करने जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *