पवन सिंह के फैन ने खेसारी लाल यादव को दी गंदी गालियां, नीतीश कुमार तक पहुंची शि

कही-सुनी

भोजपुरी सिनेमा और गाना इंडस्‍ट्री के दो बड़े चेहरे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच छिड़ी जुबानी जंग में उनके समर्थक सारी हदें पार करते जा रहे हैं। अब पवन सिंह को असली हीरो बताने वाले एक शख्‍स ने इंटरनेट मीडिया पर लाइव आकर खेसारी लाल यादव को गंदी गालियां दी हैं। साथ ही उनकी बीवी और पत्‍नी के लिए धमकी भी दी है। इस शख्‍स ने कहा कि वह खेसारी को फिर से चौराहे पर बैठकर लिट्टी बेचने के लिए मजबूर कर देगा। उसने खेसारी के लिए कई अमर्यादित शब्‍दों का प्रयोग किया। इसके बाद खेसारी लाल यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से न्‍याय मांगा है।

खेसारी बोले- ऐसे जहरीले लोगों पर होनी चाहिए कार्रवाई

भोजपुरी के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पुलिस से अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है। उन्‍होंने अपनी पत्‍नी और बीवी के लिए भी सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्‍होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि मानसिक रूप से विक्षिप्‍त एक शख्‍स उनको गालियां दे रहा है। साथ ही उनकी बीवी और बेटी के लिए गंदी धमकी दे रहा है। उन्‍होंने ट्व‍िटर पर मुख्‍यमंत्री को टैग करते हुए लिखा है कि उन्‍हें ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई और खुद के लिए न्‍याय की उम्‍मीद है। उन्‍होंने फेसबुक पर भी यही बात शेयर करते हुए राज्‍य के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री संजय कुमार झा को भी टैग किया है।

खेसारी यादव के समर्थकों ने पिछले साल एक गायक को पीटा

पिछले साल बक्‍सर के एक गायक ने कुछ गाना गाया था। बताया जाता है कि इस गाने में खेसारी लाल यादव की बेटी के लिए कुछ आपत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया गया था। इसके बाद खेसारी लाल यादव के समर्थकों ने पंकज नाम के इस गायक को पकड़ लिया था। फेसबुक लाइव में इस गायक को गालियां देते हुए खेसारी के समर्थकों ने पीटा भी था।

पवन सिंह और खेसारी के बीच काफी दिनों से तनातनी

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच काफी दिनों से तनातनी चल रही है। ये दोनों गायक इंटरनेट पर लाइव होकर एक-दूसरे को निशाना बना चुके हैं। एक बार पवन सिंह ने खुले मंच पर ही खेसारी को निशाना बनाते हुए भला-बुरा कह दिया। हालांकि, बाद में उन्‍होंने अपने कुछ आपत्‍त‍िजनक शब्‍दों के लिए अफसोस जताया और माफी भी मांगी। भोजपुरी की सिंगर और अभिनेत्री अक्षरा सिंह के मसले पर भी पवन सिंह और खेसारी के बीच तल्‍खी बढ़ी। अब ये दोनों गायक भले एक-दूसरे के खिलाफ कम बोलें, लेकिन इनके कुछ फैन और नजदीकी माहौल को खराब करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.