पवन-खेसारी छोड़िए, निरहुआ-रवि किशन को भी दिया पछाड़, इंस्टाग्राम का किंग बना ये भोजपुरी एक्टर

खबरें बिहार की मनोरंजन

फिल्मी सितारों की लोकप्रियता अब इंटरनेट मीडिया पर उनके फालोवर्स के जरिए आंकी जाने लगी है। ऐसे में हम बात कर रहे हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के उन पुरुष सुपर स्टार की, जिनका जलवा इंस्टाग्राम पर खूब चलता है। यूं तो भोजपुरी में खेसारीलाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन जैसे कई दिग्गज हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू को लोगों द्वारा सबसे अधिक फालो किया जाता है। इंटरनेट मीडिया के इस प्लेटफार्म पर चिंटू की लोकप्रियता पवन सिंह और खेसारीलाल यादव से अधिक है। यानी चिंटू ने इंस्टाग्राम पर पवन और खेसारी को पछाड़ कर पहले स्थान पर बादशाहत कायम कर ली है।

अभय सिन्हा की चार फिल्मों में नजर आएंगे चिंटू

यही वजह है कि उनकी बैक टू बैक फिल्में भोजपुरी पर्दे पर कमाल कर रही हैं। विवाह 2, ससुरा बड़ा सतावेला, मुझे कुछ कहना है जैसी फिल्मों ने अच्छा व्यवसाय किया है। चिंटू, फिलहाल निर्माता अभय सिन्हा की चार फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसे प्रेमाशु सिंह, आनंजय रघुराज सरीखे निर्देशक डायरेक्ट करेंगे

दूसरे नंबर पर हैं खेसारी लाल यादव

इंस्टाग्राम पर प्रदीप पांडेय चिंटू को 26 लाख लोग फालो करते हैं, जो भोजपुरी इंडस्ट्री के किसी भी स्टार के फालोवर्स से ज्यादा है। वहीं दूसरे नंबर पर खेसारीलाल यादव हैं। खेसारीलाल यादव को 23 लाख लोग फालो करते हैं, जबकि पवन सिंह के फालोवर्स की संख्या 21 लाख है और वे तीसरे नंबर पर हैं।

निरहुआ के इंस्टाग्राम पर 15 लाख फालोअर्स

आपको बता दें कि हमने ये आंकड़े इन भोजपुरी सुपर स्टार के आफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल से निकाले हैं। भोजपुरी के दो अन्य दिग्गज दिनेश लाल यादव निरहुआ और रवि किशन क्रमश: आजमगढ़ और गोरखपुर के सांसद हैं। चौथे नंबर पर दिनेश लाल यादव निरहुआ आते हैं। निरहुआ को इंस्टाग्राम पर 15 लाख लोग फालो करते हैं। वहीं, रवि किशन पांचवें नंबर पर हैं और उनके फालोवर्स की संख्या 12 लाख है।

रितेश पांडेय के फालोवर्स की संख्या रवि किशन जितनी

इस मामले में रितेश पांडेय के फालोवर्स की संख्या रवि किशन जितनी है। रितेश को भी 12 लाख लोग फालो करते हैं। इसके बाद नंबर आता है प्रवेश लाल यादव का, जो निरहुआ के भाई भी हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी भी मौजूदगी बेहद रहती है। फिर भी उन्हें छह लाख 49 हजार लोग फालो करते हैं, तो यश कुमार के चार लाख 43 हजार फालोवर्स हैं।

मनोज तिवारी को तीन लाख लोग करते हैं फालो

बात अगर करें भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के रुख को बदल देने वाली फिल्म ससुरा बड़ा पैसावाला के अभिनेता, गायक और सांसद मनोज तिवारी की, तो इंस्टाग्राम पर उनके फालोवर्स के संख्या बेहद कम है। इस प्लेटफार्म पर उनकी फैन फालोइंग महज तीन लाख आठ हजार है। इस लिस्ट में अंतिम नाम आता है नच बलिए फ़ेम अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत का, जो मोनालिसा के पति भी हैं और भोजपुरी के कंटेन्ट प्रधान फिल्मों में आप ने उन्हें देखा होगा। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग एक लाख 57 हजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.