प्रभुनाथ सिंह के भतीजा ने भोजपुरी एक्टर खेसारी को दी जान से मारने की धमकी

कही-सुनी

पटना: भोजपुरी फिल्म एक्टर खेसारी लाल यादव को एक बार फिर से धमकी मिली है। इस बार धमकी महाराजगंज से सांसद रह चुके प्रभुनाथ सिंह के भतीजा पर लगा है। सुधीर सिंह पर आरोप लगा हैं कि वह खेसारी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वायरल ऑडियो में सुधीर किसी बात को लेकर खेसारी से काफी नाराज है। ऑडियो वायरल होने के बाद सुधीर ने एक वीडियो भी जारी किया।

जुबान काटने की भी दी धमकी
प्रभुनाथ सिंह के भतीजे युवराज सुधीर सिंह ने एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में खेसारी को जुबान संभालने की चुनौती दे रहे हैं। नहीं मानने पर जीभ काटने की धमकी दे रहे है। इस वीडियो में सुधीर खुद अपील कर रहे हैं की लोग इससे अधिक से अधिक शेयर करें। सुधीर इस बात को लेकर भी खफा है कि खेसारी अपने आप को भोजपुरी का ठेकेदार बता रहे हैं। सुधीर ने वीडियो में कहा कि खेसारी भोजपुरी समेत कई भोजपुरी सिंगर इस भाषा को बदनाम कर रहे हैं।

काम नहीं देने की अपील
सुधीर का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कह रहे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री को बदनाम करने वाले खेसारी जैसे कलाकार को मुंबई में कैसे लोग काम दे रहे हैं। ऐसे लोगों को काम देना ही नहीं चाहिए। सुधीर ने वीडियो के माध्यम से लोगों से यह भी अपील कि है कि समाज को बदनाम करने वाले खेसारी जैसे कलाकारों के शो में जूता और अंडा फेंकना चाहिए।

मुंह पर गोली मारने की दी धमकी
एक ऑडियो भी वायरल हुआ है जो सुधीर का ही बताया जा रहा है। ऑडियो में भी खेसारी को मुंह पर खोली मारने की धमकी दे रहे हैं। यही नहीं खेसारी को साड़ी पहनाकर क्षेत्र में नचाने की भी धमकी दे रहे हैं। ऑडियो में खेसारी काफी समझाने की कोशिश कर रहे हैं और सुधीर को बड़ा भाई बता रहे हैं, लेकिन सुधीर कोई बात सुनने को तैयार नहीं है।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.