पत्नी ने सुहागरात पर पतिदेव को सैंडल से पीटा और भाग गई मायके, बत्ती-पानी कनेक्शन भी कराया गुल

जानकारी

बिहार की राजधानी पटना से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन अपनी ससुराल के बाहर इस तपती गर्मी में धरने पर बैठी हुई है। वह अपने पति, सास और ससुर के साथ ससुराल में ही रहना चाहती है। मगर ससुराल वालों ने उसको लेकर जो खुलासा किया है, वह जानने के बाद हर कोई हैरान है और इस बहू की बुराई ही कर रहा है। मामला अब पुलिस तक पहुंचा हुआ है और बहू के साथ पुलिस भी वहां डेरा डाले हुए है, जिससे मामला अब और नहीं बिगड़े।

दरअसल, मामला पटना के राजीव नगर का है। यहां एक बहू अपनी ससुराल में धरने पर बैठी है। उसका आरोप है कि ससुराल वाले उसे घर में नहीं जाने दे रहे। वहीं, ससुराल वालों का कहना है कि उसे किसी भी कीमत पर अंदर आने ही नहीं देंगे। इन दोनों की रस्साकस्सी में पुलिस मूकदर्शक बनी है और पूरे मोहल्ले में बवाल मच गया है।

तीन साल पहले मारपीट, अब धरना-प्रदर्शन 
दरअसल इस बहू का नाम स्मिता है। उसकी शादी करीब तीन साल पहले पटना के राजीव नगर में रहने वाले रोहित से हुई थी। जब शादी हुई तो दोनों पक्षों ने खुशी-खुशी अपनी क्षमता मुताबिक खर्च किया। मगर शादी के बाद सुहागरात को स्मिता और रोहित के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद स्मिता वहां से मायके चली गई। तब से रोहित और स्मिता अलग-अलग ही रह रहे हैं।

दहेज मांग रहे थे इसलिए मायके चली गई!
रोहित के पिता विजय सिंह रेलवे में अधिकारी पद पर थे। उसकी मां चमेली देवी का दावा है कि सुहागरात को स्मिता ने रोहित की सैंडल से पिटाई कर दी और मायके भाग गई। बहरहाल, इसके बाद से विवाद बढ़ गया और न तो रोहित के यहां से कोई उसे लेने गया और न ही स्मिता के यहां से कोई उसे ससुराल पहुंचाने आया। मगर अब पता नहीं क्या हुआ कि स्मिता परिजनों के साथ ससुराल आई, मगर जब अंदर नहीं आने दिया गया तो बाहर ही धरने पर बैठ गई। स्मिता का दावा है कि शादी के बाद ससुराल वाले उसे दहेज के लिए तंग कर रहे थे, इसलिए यहां से चली गई थी।

बिजली-पानी का कनेक्शन क्यों कटवाया?
विजय सिंह, चमेली देवी और रोहित का आरोप है कि अब स्मिता धरने के नाम पर उन्हें परेशान कर रही है और दहेज का झूठा आरोप लगा रही है। यहीं नहीं, उनका दावा है कि स्मित ने घर की बिजली और पानी का कनेक्शन भी कटवा दिया है। मामला पुलिस के पास पहुंच गया है और पुलिस सिर्फ माहौल ने बिगड़े इस पर काम रही है। समझौता कराने के लिए फिलहाल कोई आगे नहीं आ रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.