पत्नी का सफेद बाल देख भड़क उठा पति, छपरा के मंदिर में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

खबरें बिहार की जानकारी

नगरा के योगी बाबा मंदिर में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब सात जन्मों के बंधन को तोड़ पति दूसरी शादी रचाने के लिए अपने स्वजनों के साथ पहुंचा। पत्नी को इसकी भनक लग गई, फिर पत्नी नगरा ओपी पुलिस बल के साथ योगी बाबा मंदिर परिसर पहुंच गई। हालांकि पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही पति वहां से फरार हो गया, लेकिन हंगामे के बीच पुलिस पीड़िता पत्नी की शिकायत के बाद ससुराल वालों को थाना ले जाकर पूछताछ कर रही है। मामला बनियापुर थाना क्षेत्र के लौवा कला का है। पति-पत्नी के संबंधों में खटास पत्नी के सिर में कुछ सफेद बाल होना बताया जाता है।

पत्नी को छोड़कर मायके में रहने लगी पत्नी

बनियापुर थाना क्षेत्र के लौवा कला गांव के राजेश्वर साह के 28 वर्षीय पुत्र पंकज साह की शादी सहाजितपुर थाना क्षेत्र चकपीर गांव निवासी रामनरेश साह की पुत्री बबीता देवी से आठ दिसंबर 2020 में हुई थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी में विवाद होने लगा। कई बार आपसी रिश्तेदारों की पंचायती भी हुई, लेकिन शादी के छह माह बाद  पत- पत्नी के बीच विवाद बढ़ता चला गया। ससुराल में खुद प्रताड़ित जानकर पत्नी बबीता देवी अपनी मायके में रहने लगीं थी।

दूसरी शादी करने की तैयारी में था पति

इधर शादी के दो वर्ष होने को है, तभी पति पंकज साह अपने स्वजनों के साथ किसी दूसरी युवती से शादी रचाने के लिए सोमवार को नगरा के योगी बाबा मठिया पहुंचे थे। उसकी भनक लगते ही बबीता देवी अपने पिता राजेश्वर साह के साथ शादी परिसर में पहुंच गई। वहां पुलिस को देखकर पति फरार हो गया। इस दौरान बबीता देवी और उनकी सास सुनरपातो देवी के बीच बकझक हुई। उसके बाद पुलिस सभी को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है।

सफेद बाल होने पर भड़के ससुराल वाले

पीड़िता पत्नी बबीता देवी ने बताया की शादी के दो तीन माह बाद पति को उनके सिर के कुछ सफेद बाल नजर आये। उसके बाद पति को शक हुआ की उनकी उम्र कुछ ज्यादा है। उसके बाद बबीता देवी के पति पंकज साह ने अपने ससुराल वालों से आधार कार्ड मंगवाकर उसकी जांच की। उसमें उनकी उम्र 23 वर्ष थी और पंकज की उम्र 26 वर्ष। उसके बाद ही पति पत्नी में अनबन शुरू हुई।

एक माह पूर्व हुआ था सुलह

बबीता देवी ने ससुराल वालों पर प्रताड़ना को लेकर एक माह पूर्व सहाजितपुर थाने में आवेदन दिया था। इसके बाद थाना में दोनों परिवार वालों को बुलाकर मामले को सुलह कराया, लेकिन मामला बना नहीं और सुलह के एक माह बाद पति दूसरी शादी रचाने पहुंच गया।

हम दूसरी शादी करने नहीं लडकी दिखाने आए हैं

मंदिर में मामले को बढ़ता देख बबीता देवी की सास सुनरपातो देवी ने कहा कि वह अपने बेटे की शादी करने नहीं बल्कि अपनी बेटी को शादी के लिए दिखाने आई हैं। हालांकि उसने बबीता पर भी कई आरोप लगाए। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। नगरा ओपीध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.