एक्शन में पटना के नये SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो, 24 घंटे में हुई 233 अपराधियों की गिरफ्तारी

खबरें बिहार की

Patna: पटना के नवनियुक्त एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने अपराधियों के खिलाफ पूरी तरह से एक्शन के मूड में नजर आ रहे हैं. बीते 24 घंटे के दौरान स्पेशल ड्राइव के तहत एसएसपी पटना के आदेश पर पटना पुलिस ने हत्या लूट समेत विभिन्न आपराधिक वारदातों में शामिल 233 लोगों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी के अनुसार आगे भी लगातार छापेमारी जारी करने का निर्देश सभी डीएसपी को दिया गया है.

बता दें, बीते शनिवार को एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने अचानक सभी डीएसपी और थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि फरार अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए. इसके बाद पटना पुलिस की पूरी टीम अपराधियों पर टूट पड़ी. सभी थानाक्षेत्र में नाकेबंदी कर रेड मारी गयी. ऐसी स्थिति बनी कि कोई अपराधी भाग नहीं सका और 233 अपराधियों को गिरफ्तारी हुई.

पुलिस टीम ने हत्या मामले में फरार चल रहे 3, हत्या के प्रयास में 68, पुलिस पर हमला मामले में 6 के अलावा 27 शराब तस्कर समेत अन्य आपराधिक वारदात में शामिल कुल 233 लोगों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है. एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि आगे भी यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. अपराधियों को सलाखों के पीछे रखा जाएगा.

बता दें, बीते कुछ दिनों से पटना जिले में अपराधियों की धमक लगातार देखने को मिल रही थी, इस बात की जानकारी जैसे ही पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्लों को हुई उन्होंने टीम को स्पेशल ड्राइव चलाकर अपराधियों को गिरफ्तार करने का आदेश जारी कर दिया, जिसके बाद यह कार्रवाई पटना पुलिस के द्वारा की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.