अभी-अभीः जाप कर्यकर्ताओं ने ब्लॉक कर दिया है पटना के गांधी सेतु को, बिहार बंद आज

खबरें बिहार की

पटना: बिहार बंद का असर दिखने लगा है. जाप कार्यकर्ताओं ने वैशाली जिले के हाजीपुर में जाम लगा दिया है. भारी विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. मिल रही जानकारी के मुताबिक जाप के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दिया है. हंगामा कर रहे हैं. विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर आज JAP का बिहार बंद है. इसको लेकर कार्यकर्ताओं ने गांधी सेतु पुल को पूरी तरह से जाम  कर दिया है. सेतु के पाया नंबर 1 के पास जाम लगाया गया है.

आपको बता दें कि विशेष राज्य के दर्जे के लिए बिहार में लगातार सियासत जारी है. विशेष राज्य के दर्जे पर सियासत में कोई भी राजनीतिक पार्टी सियासत करने में पीछे नहीं हैं. आज इसी मुद्दे पर बिहार बंद बुलाया गया है. ये बिहार बंद जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने बुलाया है. आज जाप का बिहार बंद है. आज 7 जुलाई को बिहार बंद बुलाया गया है. इसे सफल बनाने के लिए पप्पू यादव कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

आज जाप का बिहार बंद

इससे पहले जेडीयू ने भी विशेष राज्य के दर्जे के लिए बिहार बंद का ऐलान किया था. उस वक्त आरजेडी ने भी इसे सपोर्ट किया था. अब पप्पू यादव ने भी बिहार बंद का ऐलान किया है. हालांकि चुनाव के मद्दे नजर पप्पू यादव इन दिनों काफी सक्रिय दिख रहे हैं. उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे के लिए हस्ताक्षर अभियान भी शुरु किया था.

हर हाल में दिलाएंगे बिहार को स्पेशल स्टेटस

इससे पहले केंद्र सरकार की योजनाओं पर निशाना साधते सांसद पप्पू यादव ने कहा था कि अधिकतर योजनाओं की तीन हिस्से से ज्यादा राशि छुटभैये नेता, दलाल व अधिकारी के पास जा रहा है. उन्होनें कहा कि बिहार बाढ़ और सुखाड़ दोनों का सामना करता है. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा हर हाल में मिलना चाहिए. बिना विशेष राज्य का दर्जा मिले सूबे का विकास संभव नहीं है.

Source: Live cities

Leave a Reply

Your email address will not be published.