हैदराबाद के गाची बावली स्टेडियम में खेले गए अपने पहले मैच में पटना पायरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 29-35 से हरा दिया। दोनों टीमों में शुरू से ही अच्छी टक्कर देखने को मिली, लेकिन अंत में पटना की टीम बाजी मार ले गई।

पटना की जीत में प्रदीप नरवाल की अहम भूमिका रही, जिन्होंने 15 रेड अंक हासिल किए। मैच का पहला अंक पटना ने हासिल किया और फिर 3-2 की बढ़त ले ली। टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी ने छठे मिनट में सफल रेड मारते हुए स्कोर 4-4 से बराबर कर दिया।
मुकाबला काफी कड़ा होता चला गया और कभी पटना तो कभी टाइटंस की टीम आगे होने लगीं। हाफ टाइम तक पटना ने एक अंक की बढ़त लेते हुए स्कोर 15-14 कर लिया था।

दूसरे हाफ की शुरुआत में एक मिनट तक दोनों टीमों के शुरुआती प्रयास असफल रहे। दूसरे हाफ का पहला अंक टाइटंस ने 21वें मिनट में हासिल करते हुए स्कोर 15-15 से बराबर कर लिया और फिर एक अंक की बढ़त ले ली।इसी बीच टाइटंस ने पटना की रेड को असफल करते हुए तीन अंक हासिल किए और स्कोर 19-16 कर लिया। टाइटंस एक समय 21-18 से आगे थे।

26वें मिनट में पटना ने दो अंक हासिल किए और फिर एक और अंक लेकर स्कोर 21-21 से बराबर कर लिया। टाइटंस ने एक बार फिर 25-23 की बढ़त ले ली थी। 34वें मिनट में प्रदीप ने सफल रेड मारते हुए दो अंक हासिल किए और अपनी टीम को 27-25 की बढ़त दिला दी। यहां से टाइटंस वापसी नहीं कर पाई और मैच हार गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here