patna traffic due to rjd railly

पटना ट्रैफिक में किया गया है भारी बदलाव, घर से बाहर निकलने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

खबरें बिहार की

राजद की रैली को लेकर शहर में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गई है। शनिवार को जांच-पड़ताल के बाद गांधी मैदान में लोगों की आवाजाही बंद कर दी गई। सुरक्षा के लिहाज से गांधी मैदान को पांच सेक्टरों में बांटा गया है। हर सेक्टर का जिम्मा एक मजिस्ट्रेट और एक पुलिस अधिकारी को दिया गया है। साथ ही शहर के चप्पे-चप्पे पर सशस्त्र और लाठी बल सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है।
पीएमसीएच में सभी सीनियर डॉक्टर मौजूद रहेंगे। 10 बेड की अलग से व्यवस्था है। आईसीयू में 4 बेड 2 ओटी सुरक्षित रखे गए हैं। गांधी मैदान के 10 गेटों पर एंबुलेंस के साथ डॉक्टर तैनात रहेंगे। मंच के पीछे भी एंबुलेंस डॉक्टर रहेंगे।
पटना के ट्रैफिक में किया गया है ये बदलावः

patna traffic due to rjd railly
1. भट्टाचार्या चौराहे से उत्तर गांधी मैदान की ओर, डाकबंगला चौराहे से गांधी मैदान तक, न्यू डाकबंगला से एसपी वर्मा रोड और गोविंद मित्रा रोड से पश्चिम अशोक राजपथ में पासधारक वाहनों और प्रशासनिक वाहनों को परिचालन के लिए अनुमति मिलेगी।
2. ठाकुरबाड़ी मोड़ से पश्चिम गांधी मैदान की ओर पासधारक वाहनों और प्रशासनिक वाहनों को चलने की अनुमति मिलेगी।
3. बुद्धमार्ग में कोतवाली टी से पुलिस लाइन तिराहा तक पूरब की तरफ सभी तरह के वाहनों को जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
4. अशोक राजपथ में खजांची रोड से बारी पथ की ओर उत्तर े दक्षिण और दक्षिण से उत्तर वाहन चलेंगे।
5. डाकबंगला चौराह से पूरब की ओर जाने वाले सभी प्रकार के सामान्य वाहनों को न्यू डाकबंगला रोड, भट्टाचार्या रोड से राजेंद्र पथ की ओर जाने की अनुमति दी जाएगी।
6. पटना सिटी से आने वाले वाहन भिखना पहाड़ी मोड़, बारीपथ, मछुआटोली, दिनकर गोलंबर, नाला रोड, अप्सरा गोलंबर, सीडीए बिल्डिंग होते पटना जंक्शन पहुंचेंगे।
7 दानापुर से गांधी मैदान की ओर आने वाले सामान्य वाहन पुलिस लाइन तिराहा तक आएंगे। यहां से बुद्धमार्ग होते पटना जंक्शन सहित अन्य जगह जाएंगे।
8. दानापुर से गांधी मैदान की ओर जाने वाले ऑटो बस राजापुर पुल से बोरिंग रोड चौराहा, हड़ताली चौराहा, दारोगा राय पथ, आर ब्लॉक होकर पटना जंक्शन जाएंगे।
9. पटना जंक्शन से गांधी मैदान की ओर जाने वाले ऑटो डाकबंगला चौराहा से दाहिने न्यू डाकबंगला रोड, भट्टाचार्या, सीडीए बिल्डिंग होते हुए स्टेशन पहुंचेंगे।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.