अपनी अनोखी बातों और हरकतों के चलते हमेशा सुर्खियों के साथ ही विवादों में रहने वाले तेजप्रताप ने महाशिवरात्रि के मौके पर ऐसा किया वे एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल कई बार भगवान कृष्‍ण का रूप धर चुके तेजप्रताप अब शंकर भगवान के अवतार के तौर पर दिखे हैं. तेजप्रताप ने शुक्रवार को अपने आवास के पास स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना की. इस दौरान वे भगवान की शिव की तरह शरीर पर भस्म लगाए हुए भक्ति के निराले अंदाज में पहुंचे.



भगवान का किया रुद्राभिषेक
शिव मंदिर में पहुंचे तेजप्रताप ने पूरी श्रद्धा के साथ इस दौरान पूजा अर्चना की. उन्होंने शिव भगवान का रुद्राभिषेक किया और फूलों से शिवलिंग का श्रृंगार भी किया. गेरुआ वस्‍त्र धारण किए तेजप्रताप ने भगवान शिव के इस दौरान जयकारे भी लगाए.

कभी कृष्‍ण तो कभी शिव 

ये कोई पहला मौका नहीं जब तेजप्रताप भगवान शिव के अवतार में दिखे हैं. हर साल महाशिवरात्रि और कृष्णजन्माष्टमी के अवसर पर तेजप्रताप का यह अनोखा रंग देखने को मिलता है. तेजप्रताप पूजा-पाठ से ज्यादा अपनी वेशभूषा के कारण चर्चा में रहते हैं. कहने वाले तो यही कहते हैं कि तेजप्रताप ऐसे अवतार में केवल खुद को सुर्खियों में ही रहने के लिए करते हैं.


सावन में बाबाधाम भी जाते हैं तेजप्रताप
सावन महीने में तेजप्रताप यादव बैद्यनाथ धाम में जल चढ़ाने के लिए भी जाते हैं. उनके साथ सैकड़ों समर्थक भी कांवड़ उठाकर बाबा की नगरी हर साल जाते हैं. इस बार जब तेजप्रताप बाबाधाम गए थे तब उनके हाथ में त्रिशूल भी था. जिसकी फोटो वायरल हुई थी.

Sources:-News18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here