पटना पुलिस को बड़ी सफलता, टॉप-10 की लिस्ट में शामिल अपराधी को पकड़ा

खबरें बिहार की

पटना: पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. इनकी गिरफ्त में वो कुख्यात अपराधी आया है, जिसने बीते कुछ समय से बख्तियारपुर में आतंक फैला रखा था. जो पटना पुलिस के जिले के टॉप 10 अपराधियों की लिस्ट में शामिल था.

कुख्यात अपराधी मंटू उर्फ मंटा को पटना पुलिस की टीम ने अरेस्ट किया है. इस अपराधी के उपर हत्या, लूट और रंगदारी के कई आपराधिक मामले अकेले बख्तियारपुर थाना में दर्ज हैं. हाल के दिनों में भी जो आपराधिक वारदातें बख्तियारपुर के अंदर हुई, उनमें से अधिकांश वारदातों को इसने ही अपने गुर्गों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. ज्वेलरी शॉप के मालिक मनोज के साथ भी इसने ही लूटपाट की थी. आगे भी ये अपने गुर्गों के साथ मिलकर लूटपाट के किसी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था.

बख्तियापुर में एनएच—30 पर पुल के पास मंटा अपने गुर्गों के साथ जुटा था. लेकिन इसकी सूचना पुलिस को मिल गई. एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर बख्तियारपुर थाना की पुलिस टीम ने कार्रवाई की. पहले टीम ने छापेमारी की. हालांकि पुलिस टीम को आता देख कई अपराधी मौके से फरार हो गए. लेकिन खास बात ये थी कि पुलिस की टीम गैंग के सरगना और कुख्यात मंटा को अपने कब्जे में ले लिया था.

इसके पास से एक पिस्टल और गोली भी बरामद किया गया. थाना ले जाकर इससे लंबी पूछताछ की गई. कई आपराधिक वारदातों में इसने अपनी संलिप्तता भी कबूल कर ली है. पुलिस की टीम को अब इसके गैंग में शामिल अपराधियों की तलाश है. सभी के नाम सामने आ चुके हैं. मंटा की निशानदेही पर छापेमारी भी शुरू कर दी गई है. एसएसपी ने साफ कर दिया है कि गैंग के सभी अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.