पटना में दो विस्फोट कर भागे बदमाश, इलाके में दहशत; एक जिंदा बम बरामद

खबरें बिहार की जानकारी

पटना सिटी में चौक थाना क्षेत्र के बक्शी मैदान मौहल्ले में मंगलवार रात दो बम विस्फोट होने से इलाके में दहशत फैल गई। बदमाश एक के बाद एक, दो बम विस्फोट करके भाग गए। धमाके की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले और अफरातफरी मच गई। पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा बम भी बरामद किया है। गनीमत रही कि बम विस्फोट से किसी को नुकसान नहीं हुआ।

स्थानीय लोगों के मुताबिक रात करीब सवा नौ बजे कुछ संदिग्ध युवक गली में घूम रहे थे। थोड़ी देर बाद एक-एक कर दो धमाकों की आवाज सुनाई दी। लोग घरों से बाहर निकले तो धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। अंधेरा का फायदा उठाकर बदमाश मौके से भाग निकले।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। चौक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस टीम को नाले के पास एक जिंदा बम भी मिला। स्थानीय लोगों का कहना है कि 3 दिन पहले मोहल्ले के कुछ युवकों का झगड़ा हुआ था। हो सकता है कि उन्होंने ही दहशत फैलाने के उद्देश्य से विस्फोट किया।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सबूतों को इकट्ठा कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। अभी तक किसी आरोपी की पहचान नहीं हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.