पटना में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने की जान देने की कोशिश, दीघा एलिवेटेड पुल से कूदे; दोनों की हालत गंभीर

खबरें बिहार की जानकारी

राजधानी पटना के रूपसपुर थाना अंतर्गत पाटलीपथ दीघा एलिवेटेड पुल से शनिवार की दोपहर नाबालिग लड़का-लड़की छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। दोनों प्रेमी-प्रेमिका बताये जा रहे हैं। घायल अवस्था में पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए दानापुर स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि प्रेमिका गोला रोड की रहने वाली है जबकि  प्रेमी फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत कुर्जी मोहम्मदपुर का है। शनिवार की सुबह दोनों युगल प्रेमी आरपीएस मोड़ के पास एक कोचिंग सेंटर में पहुंचे। दोपहर को जब कोचिंग से दोनों घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों की चिंताएं बढ़ गई।  इस बीच रूपसपुर थाने की पुलिस को सूचना मिली कि दो युगल दीघा एलिवेटेड रोड पर कूदकर जान देने की कोशिश के दौरान घायल हो गये हैं। घायल अवस्था में दोनों को पुल के नीचे से बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों नाबालिग युगल को इलाज के लिए दानापुर एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। इस मामले को लेकर उनके परिजनों से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन परिजन कुछ भी बताने से साफ तौर पर इंकार कर रहे हैं।

इस मामले में रूपसपुर थाना प्रभारी ने बताया कि मेडिकल जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि दोनों बालिग हैं या नाबालिक। दोनों अभी बेहोशी की हालत में होश में आने के बाद बयान दर्ज कराया जाएगा। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों नाबालिगों के परिजन थाना पहुंचकर मामले की जानकारी ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.