पटना में कोहरे का कहर, दो हाइवा में जोरदार भिड़ंत के बाद आग लगने से चालक और खलासी जिंदा जले

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार की राजधानी पटना में बुधवार की सुबह घने धुंध के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि धनरुआ में इलाहाबाद बैंक के समीप बुधवार की सुबह विपरीत दिशा से आ रही दो हाइवा की आपस में भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर के बाद एक हाइवा में आग गई, जिसमें सवार चालक व खलासी जिंदा जल गए। हाइवा में आग की लपटें काफी दूर से देखी जा सकती थी। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग जुट गए। पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई है।

उल्लेखनीय है कि राजधानी पटना समेत प्रदेश के वातावरण में नमी अधिक होने के साथ पछुआ की गति कम होने से कोहरे की सघनता में वृद्धि हुई है। राजधानी पटना में बुधवार को सुबह के समय छह सौ मीटर की दृश्यता दर्ज की गई। घने कोहरे के कारण वाहनों की गति पर ब्रेक लग गया है।

सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही है। शाम ढलते ही घने कोहरे की चादर के चलते कुछ भी देखना मुश्किल हो जाता है। रात से लेकर सुबह में आधा दिन ढलने तक कोहरे की धुंध में कुछ भी ठीक से नजर नहीं आता। इससे सबसे अधिक समस्या वाहन चालकों को हो रही है। सड़क पर वाहनों की भिड़ंत के लगभग हर रोज ही खतरनाक हादसे हो रहे हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.