पटना में धीरे-धीरे खतरनाक हो रहा कोरोना, रविवार को 78 नए मामले, एक मौत

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना अब एक बार फिर पैर पसारता हुआ नजर आ रहा है। इससे पहले कोरोना की आ चुकीं तीन लहरों ने तबाही मचाई थी। ऐसे में अब चौथी लहर आने का डर लोगों को सताने लगा है। रविवार को पटना में कोरोना के 78 नए मामले मिले जबकि एक मरीज की मौत हो गई। राजधानी पटना में मरीजों की कुल संख्या 631 हो गई है। दूसरी ओर, अभी तक पटना में कोरोना को लेकर लोग सतर्क नहीं नजर आ रहे हैं। हर ओर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग लोग घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, पटना में रविवार को कोरोना से एक संक्रमित की मौत हो गई जबकि 78 नए संक्रमित मिले। मृतक नालंदा निवासी कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित था। वह पिछले कई दिनों से पीएमसीएच के कोविड वार्ड में भर्ती था। पीएमसीएच में मिले 12 संक्रमितों में दो डॉक्टर भी शामिल हैं। अब कुल सक्रिय संक्रमितों की संख्या बढ़कर 631 हो गई है।

पटना के अस्पतालों में अब कुल 17 कोरोना संक्रमित भर्ती हैं। इनमें पांच पटना के निवासी हैं। रविवार को मिले संक्रमितों में एम्स के पांच स्वास्थ्यकर्मी समेत नौ लोग भी शामिल हैं। एम्स में कुल 380 लोगों की कोरोना जांच हुई थी। इसमें कुल 18 लोग संक्रमित पाए गए। संक्रमितों में सात जिला स्वास्थ्य समिति के कर्मी भी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.