पटना में बदमाशों ने सरेशाम कर दी युवक की हत्या, बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह ले गए और सीने में उतार दी गोली

खबरें बिहार की जानकारी

जानीपुर थाना के गाजाचक मोहम्मदपुर में शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की पहचान मानपुर बैरिया निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार दोनों बदमाश फरार हो गए। घटनास्थल से दो खोखे बरामद किए गए।

जानकारी के अनुसार, मानपुर बैरिया निवासी भोला शर्मा के पुत्र राहुल कुमार की बाइक डेढ़ माह पूर्व चोरी हो गई थी। बाइक की तलाश में वह बैरिया स्थित अपने घर से आटो से निकला था। राहुल आटो से फुलवारीशरीफ आया फिर वहां से दोनों युवकों के साथ बाइक पर सवार होकर नौबतपुर की ओर जा रहा था। राहुल बाइक के पीछे बैठा था। गाजाचक मोहम्मदपुर के समीप बाइक रोककर दोनों युवक राहुल से बात कर रहे थे।

इसी दौरान एक युवक ने सामने से राहुल को गोली मार दी। सीने में गोली लगने से घटनास्थल पर ही राहुल की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार दोनों युवक फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद जानीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

राहुल के जेब से बरामद मोबाइल से पहचान हुई। थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। राहुल को किसी ने बताया था कि उसकी बाइक का पता लग गया है और वह मिल जाएगी। यह कहकर किसी ने घर से बुलाया था।

बदमाशों ने दूध व्यवसायी को मारी गोली

मरांची के पुरानी कसहा के समीप शुक्रवार की शाम अपराधियों ने एक दूध व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। गोली दूध व्यवसायी के बांह में लगी है। सीतारामपुर निवासी अवधेश यादव का पुत्र दूध व्यवसायी सातो यादव के रूप में हुई।

बाढ़ में पड़ोसी ने महिला को मारी गोली, जख्मी

भदौर थाना क्षेत्र के चक जलाल पंचायत अंतर्गत काजीचक गांव में शुक्रवार की शाम पड़ोस के युवक ने विवाहिता को गोली मार दी। डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद महिला को पीएमसीएच रेफर कर दिया। सोनू कुमार की पत्नी को गोली लगी है। पड़ोस के विक्की द्वारा गोली मारे जाने की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.