पटना जंक्शन पर तेजप्रताप को आया गुस्सा, आरपीएफ पर भड़के; जानें पूरा मामला

खबरें बिहार की जानकारी

पटना जंक्शन पर पोर्टिको तक गाड़ी जाने से रोकने पर पूर्व मंत्री और विधायक तेजप्रताप यादव आरपीएफ पर भड़क गये। घटना रविवार देर शाम की है, जब राजद सुप्रीमो के बड़े पुत्र व विधायक तेज प्रताप यादव पटना राजधानी एक्सप्रेस से नई दिल्ली जाने के लिए पटना जंक्शन के एक  प्लेटफार्म पर जा रहे थे।

प्लेटफॉर्म पर जाने से पहले उनके चालक द्वारा मुख्य पोर्टिको में जबरन गाड़ी ले जाने की कोशिश की जा रही थी। उनकी गाड़ी पर विधानसभा का स्टीकर नहीं लगा था। इस वजह से आरपीएफ के जवानों ने गाड़ी को पोर्टिको में ले जाने से रोक दिया। इसके बाद विधायक तेज प्रताप यादव भड़क गए।

परिसर में हंगामे की स्थिति बनते देख  भीड़ नियंत्रित कर रहे एएसआई अभय कुमार भी वहां पहुंच गए और विधायक को अगली सीट पर बैठा देख उन्होंने माफी मांगते हुए उन्हें पोर्टिको में जाने दिया। इसी बीच तेज प्रताप के कई समर्थक भी वहां दो-तीन गाड़ियों से पहुंच गए और वे लोग भी अपनी गाड़ी को पोर्टिको में ले जाने के लिए अड़ गए।

आरपीएफ की ओर से बार-बार उनकी गाड़ियों को पोर्टिको के  बाहर रखने को कहा जा रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच  नोक-झोंक भी हुई। हालांकि आरपीएफ जवानों के माफी मांगने के बाद मामला सलट गया। दोनों पक्षों की ओर से किसी तरफ से कोई भी लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.